IPL पर कोरोना का कहर, चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स का मैच भी स्थगित

Last Updated: मंगलवार, 4 मई 2021 (11:01 IST)
नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स और (CSK) और (Rajasthan Royals) के बीच बुधवार को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का मैच भी कोरोना की वजह से स्थगित कर दिया गया। यह दूसरा मैच है जो कोरोना संक्रमण की वजह से स्थगित किया गया है।
बोर्ड की मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) के अनुसार यदि कोई भी व्यक्ति संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आता है तो उसे छह दिन तक पृथकवास पर रहना होगा और इस दौरान उसकी आरटी पीसीआर की 3 रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए।
भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एक अधिकारी ने कहा कि सीएसके और रॉयल्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में कल होने वाला मैच एसओपी नियमों के तहत बाद की तिथियों में आयोजित किया जाएगा। बालाजी सभी खिलाड़ियों के सपर्क में आये थे और इसलिए उन सभी को कड़े पृथकवास में रहना पड़ रहा है। उनका प्रत्येक दिन परीक्षण किया जाना चाहिए।

जब सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि सीएसके ने बालाजी के आरटी पीसीआर परिणाम के बारे में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमने सूचित कर दिया है कि बालाजी का परीक्षण पॉजिटिव आया है और एसओपी के अनुसार हमारे खिलाड़ी पृथकवास पर चले गए हैं।
में यह दूसरा मैच जिसका कार्यक्रम फिर से तय किया जाएगा। इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव पाये जाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ सोमवार को होने वाला उसका मैच स्थगित कर दिया गया था।



और भी पढ़ें :