पहले ट्रोल हुए फिर ट्रोल किया, टेस्ट के बाद टी-20 खेल गए तेवतिया (वीडियो)

Rajasthan Royals
Last Updated: सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (13:24 IST)
राहुल तेवतिया,यह नाम कल शाम से ट्विटर पर ट्रैंड कर रहा था। का यह खिलाड़ी द्वारा दिए गए 224 रनों का पीछा करते वक्त तब क्रीज पर उतरा जब स्टीव स्मिथ पवैलियन लौट गए थे।
ऐसा लग रहा था कि तेवतिया राजस्थान की नहीं  पंजाब की टीम का काम कर रहे थे। कप्तान ने भेजा रनरेट बढ़ाने के लिए था लेकिन यह जनाब टेस्ट की पारी खेल रहे थे। इनके आते साथ की केएल राहुल ने ग्लैन मैक्सवेल को गेंद थमा दी और चालाकी से छठे गेंदबाज के दो ओवर शांतिपूर्वक गुजरवा दिए।
 
राजस्थान के फैंस सर धुन रहे थे और पंजाब के फैंस हंस हंस के लोट पोट हो रहे थे। ओस , स्पिनर और बल्लेबाजी के लिए इतनी सपाट पिच और तेवतिया हैं कि चौका छक्का तो दूर रन अ बॉल पारी भी नहीं खेल रहे हैं।
 
संजू सैमसन रन रेट बढ़ाने के चक्कर में शमी का शिकार हो गए। अंतत तेवतिया ने विश्नोई की गेंद पर एक सीधा छक्का लगया लेकिन यह काफी नहीं था। के अगले ओवर में तेवतिया ने वह कर दिखाया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।
 
कॉट्रेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़ के तेवतिया राजस्थान को मैच में वापस ले कर आ गए। अब नजारा उल्टा था राजस्थान में जश्न और पंजाब के फैंस सिर पकड़ कर बैठे थे। अगले ओवर में भी शमी की गेंद पर तेवतिया ने एक छक्का मारा लेकिऩ उसके बाद वह आउट हो गए। 
राजस्थान की जीत के बाद उन्होंने मैच के दौरान ही उनको ट्रोल करने वालों को ही ट्रोल कर दिया। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। (वेबदुनिया डेस्क)
>



और भी पढ़ें :