IPL हारने पर धोनी का इशारा, अब बदलाव की जरूरत, उम्मीद है अगले सीजन में भी मैं दिखूं

Last Updated: सोमवार, 13 मई 2019 (10:33 IST)
हैदराबाद। के में ने चेन्नई को हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया। बेहद रोमांचक फाइनल में मुंबई ने चेन्नई को 1 रन से हरा दिया। यह लगातार दूसरा मौका था जब रोहित की टीम ने धोनी की टीम को 1 रन से हरा दिया। हार के बाद के कप्तान महेन्द्रसिंह धोनी ने इस बात का इशारा किया कि अब बदलाव की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि उम्मीद है कि अगले सीजन में भी दिखाई दूं।
फाइनल में मुंबई के बाद मिली हार के बाद चेन्नई के कप्तान धोनी ने कहा कि हमें थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। यह काफी मजेदार खेल था, हम एक-दूसरे को ट्रॉफी दे रहे थे। दोनों ने गलतियां कीं और आखिरकार कम गलतियां करने वाली टीम आईपीएल की विजेता बनीं।

मुंबई और चेन्नई के बीच हुए आईपीएल के फाइनल दर्शकों के लिए काफी रोमांचक रहा। शुरुआत में चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच पर बढ़त बनाई थी, लेकिन बीच के ओवरों में मुंबई इंडियंस ने वापसी कर ली।
मैच में एक समय ऐसा लग रहा था कि शेन वॉटसन चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल का खिताब दिलवा देंगे, लेकिन जसप्रीत बुमराह और लासिथ मलिंगा की बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मुंबई को आईपीएल 2019 का विजेता बना दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स की हार का सबसे बड़ा कारण उसके सबसे भरोसेमंद कप्तान और बल्लेबाज महेंद्रसिंह धोनी का रनआउट होना रहा।

धोनी ने मैच के बाद कहा कि इस सीजन में कई गलतियां कीं और अंत में जाकर हमें उसका परिणाम भी भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि हम एक छोटी-सी गलती के कारण मैच गंवा बैठे।
धोनी ने कहा कि हमारा मीडिल ऑर्डर पूरे सीजन के दौरान नहीं चला और लगातार संघर्ष करते रहे। हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्ही के कारण हम यहां यहां तक पहुंचे। धोनी ने कहा कि आगे वर्ल्ड कप है, यह मेरी पहली प्राथमिकता है। हम इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के बारे में बात करेंगे। उम्मीद है कि आपको अगले साल देखेंगे।

 

और भी पढ़ें :