मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. वेबदुनिया सिटी
  3. इंदौर
  4. Miscreants disguised as sadhus snatched the policemans watch and chain
Last Modified: शनिवार, 23 मार्च 2024 (00:54 IST)

इंदौर में साधु के वेश में बदमाशों ने पुलिसकर्मी की घड़ी और चेन झपटी

इंदौर में साधु के वेश में बदमाशों ने पुलिसकर्मी की घड़ी और चेन झपटी - Miscreants disguised as sadhus snatched the policemans watch and chain
इंदौर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि आम लोगों के साथ अब पुलिस भी इनसे सुरक्षित नहीं है। शहर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां साधु के वेश में आए कुछ बदमाशों ने पहले पुलिसकर्मी से मंदिर जाने का रास्ता पूछा और बाद में उन्‍होंने पुलिसकर्मी की घड़ी मांगी और सोने की चेन झपटकर फरार हो गए।
खबरों के अनुसार, यह मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र का है, जहां एक पुलिसकर्मी के साथ साधु के वेश में आए कुछ बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना का शिकार हुए पुलिसकर्मी गोपाल बर्डे रोज की तरह ही रोड पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे।
इसी दौरान साधु के वेश में कार में आए बदमाशों ने बर्डे से मंदिर का रास्ता पूछा, इसी बीच साधु वेश में बैठे बदमाशों ने बातों में उलझा लिया और हाथों में पहनी हुई घड़ी मांगी और पुलिसकर्मी ने आशीर्वाद लेने के लिए जैसे ही अपनी गर्दन को कार की खिड़की में झुकाया वैसे ही बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन खींची और फरार हो गए।
पुलिस ने इस मामले में पुलिसकर्मी की शिकायत पर आसपास लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए, जिसमें एक गाड़ी तेजी से जाते हुए दिखाई दी। पुलिस उस गाड़ी के जरिए लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है।
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
जयराम रमेश का दावा, इस लोकसभा चुनाव में 2004 का इतिहास दोहराया जाएगा...