मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. फनी जोक्स
  3. चुटकुले
  4. Latest Joke in hindi
Written By

मस्त चुटकुला है, मजा आ जाएगा : यह बच्चा हमारा नहीं है, DNA Test करवाते हैं

बच्चे के पैदा होने के 5 साल बाद एक दिन अचानक मां को एहसास हुआ कि यह बच्चा हमारा नहीं लगता, क्यों न इसका DNA Test करवाया जाए।
 
शाम को उसका पति थका हारा ड्यूटी से घर वापस आया तो उसने अपना संदेह व्यक्त किया कि देखो यह बच्चा बड़ा विचित्र व्यवहार करता है, इसका चलना, खाना, पीना और सोना, इत्यादि हमारे से बहुत भिन्न है। मुझे नहीं लगता कि यह बच्चा हमारा है चलो इसका DNA Test करवाते हैं। 
 
पति: डार्लिंग! तुम्हें यह बात आज अचानक 5 साल बाद क्यों याद आ गई? यह तो तुम मुझसे 5 साल पहले भी पूछ सकती थी...! 
 
पत्नी (आश्चर्य चकित होते हुए) : क्या मतलब है तुम्हारा? तुम कहना क्या चाहते हो? 
 
पति : याद करो अस्पताल की वह पहली रात जब हमारा बच्चा पैदा हुआ था और कुछ ही देर बाद उसने डाइपर खराब कर दिया था। तब तुम्हीं ने तो मुझसे कहा था कि अजी सुनिए, प्लीज़ बेबी को चेंज तो कर दो।
 
तब मैंने बड़ा हैरान होकर तुम्हारी ओर देखा था तो तुमने ही कहा था कि तुम्हारे प्यार की खातिर मैंने 9 महीने इस बच्चे को अपनी कोख में रखा है, और अब जबकि मैं हिल भी नहीं सकती तो क्या आप यह छोटा सा काम भी नहीं कर सकते..??? 
 
तब मैं अपने बच्चे को उठाकर दूसरे वार्ड में गया था, अपने गंदे बच्चे को चेंज करके दूसरे साफ बच्चे को उठाकर तुम्हारे पास लाकर सुला दिया था..
 
Moral of the Story: पति को काम बताते समय अपनी मातृभाषा का उपयोग करें, अंग्रेजी का बेजा इस्तेमाल करेंगे तो ऐसा ही होगा।.....
 
पहली बार कोई पत्नी कोमा में है वरना हमेशा पति ही होते हैं....