मॉनसून फैशन :पोल्का डॉट्स फिर से छा रही है

बारिश के मौसम में फैशन स्‍टाइल काफी बदल जाता है। इस मौसम में नियोन कलर खूब जचते हैं। वहीं देखा जाए तो बारिश के मौसम में कलर भी साफ हो जाता है। स्किन एकदम गोरी हो जाती है। बरसात के सीजन में मौसम सुहावना होते ही लोग लॉन्‍ग ड्राइव पर निकल जाते हैं। लेकिन लड़कियां कभी अपने फैशन में कॉम्प्रोमाइज नहीं करती है। और लेटेस्‍ट ट्रेंड को भी जल्‍दी फॉलो करती है। बरसात के मौसम में पोल्‍का डॉट एक बार फिर से ट्रेंड में आ गया है। हालांकि यह काफी पुराना फैशन स्‍टाइल है लेकिन यह स्‍टाइल काफी पसंद किया जा रहा है। इसे पहनने के बाद रेट्रो लुक वाली फीलिंग आती है। क्‍योंकि यह फैशन फीलिंग 70-80 के दशक का ट्रेंड है। तो आइए जानते हैं किस तरह पोल्‍का डॉट को पहन सकते हैं

-पोल्‍का डॉट ड्रेस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अक्‍सर पहनते हुए स्‍पॉट होती रहती है। यह उनके वार्डरोब में आपको जरूर मिल जाएगी। फिर चाहे वह साड़ी हो, वेस्‍टर्न ड्रेस हो, इंडो वेस्‍टर्न हो या इवनिंग गाउन हो या शॉट्र्स हो। इस ड्रेस में एक्‍ट्रेस हमेशा छाई रहती है।

- आप भी पोल्‍का डॉट ड्रेस बर्थ डे पार्टी, संगीत प्रोग्राम, डीजे नाइट या कहीं बाहर धूमने जा रहे हैं तब पहन सकते हैं। यह ड्रेस खूब जचेगा। साथ ही यह ड्रेस पहनने में काफी हल्‍की होती है। और सुबह से शाम तक आराम से सफर के दौरान पहन सकते हैं।

- पोल्‍का डॉट एवरग्रीन स्टाइल है, यह स्‍टाइल जरूर दशको पुराना है लेकिन आज भी ट्रेंड में छाए रहता है। साथ ही पार्टीयों में लड़कियां फैशन के तौर पर पोल्‍का डॉट पसंद करती हैं।




और भी पढ़ें :