UP: अमरोहा में आज होगी किसानों की महापंचायत, केंद्र और यूपी सरकार के खिलाफ होगी गर्जना

Last Updated: शनिवार, 30 अक्टूबर 2021 (09:24 IST)
नित नए मोड़ लेते जा रहा है। राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है। हालांकि इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सख्त टिप्पणी कर दी थी और इसके बाद बॉर्डर पर धीरे-धीरे किसानों की संख्या कम हो गई है।

अब आज शनिवार को यूपी राज्य के अमरोहा जिले के जोया रोड पर स्थित जोई के मैदान में भाकियू टिकैत गुट की का आयोजन किया जा रहा है। इस महापंचायत में किसान नेता राकेश टिकैत हिस्सा लेंगे। महापंचायत में हिस्सा लेने के लिए हजारों किसान पहुंचने वाले हैं और किसानों के बीच राकेश टिकैत हुंकार भरेंगे।
महापंचायत को लेकर शुक्रवार की शाम को बीकेयू नेताओं ने महापंचायत स्थल का जायजा लिया। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है, क्योंकि हजारों की संख्या में किसान महापंचायत में रहेंगे। आज होने वाली किसान महापंचायत को लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है। जिले की एसपी पूनम ने बताया कि सुरक्षा के लिए 1,000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है और 1 कंपनी पीएसपी तैनात की जाएगी। हालांकि जिले में किसान महापंचायत पहले 18 अक्टूबर को होनी थी। लेकिन बारिश के कारण पंचायत स्थगित कर दी गई और इसे आज आयोजित करने का फैसला किया गया।



और भी पढ़ें :