1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. किसान आंदोलन
  4. Chief Minister Kejriwal reiterated his support for farmers
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 31 जनवरी 2021 (17:20 IST)

Farmer Protest : केजरीवाल ने दोहराया किसानों के प्रति अपना समर्थन, हरसंभव मदद को तैयार...

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केन्द्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के प्रति रविवार को अपना समर्थन दोहराया और कहा कि वे किसानों की हरसंभव मदद के लिए तैयार हैं।दिल्ली सरकार पिछले दो माह से आंदोलन कर रहे किसानों के पक्ष में कई बार बोल चुकी है। मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल सहयोगी नए कृषि कानूनों की निंदा कर चुके हैं।

किसान नेता नरेश टिकैत के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केजरीवाल ने कहा, नरेश जी, आप लोग कठिन संघर्ष कर रहे हैं। मैं अपनी पार्टी और सरकार के जरिए आपकी हरसंभव मदद करूंगा।दरअसल टिकैत ने एक ट्वीट कर केजरीवाल को गाजीपुर प्रदर्शन स्थल पर मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के लिए उनका आभार व्यक्त किया था।

टिकैट ने ट्वीट किया था, अरविंद केजरीवाल गाजीपुर प्रदर्शन स्थल पर किसानों को मूलभूत सहूलियतें मुहैया कराने के लिए आपका आभार। इससे पहले शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन स्थल पर गए थे और वहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया था।(भाषा)
ये भी पढ़ें
दिल्ली : डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने कहा- भाजपा ने कृषि कानून पर केजरीवाल का फर्जी वीडियो किया शेयर, करेंगे कानूनी कार्रवाई