भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा का ऐलान, रतनलाल और अंकित शर्मा के परिवार को देंगे 1 माह का वेतन

पुनः संशोधित शनिवार, 29 फ़रवरी 2020 (14:30 IST)
नई दिल्ली। घृणा भाषण देने के आरोपी प्रवेश शर्मा ने शनिवार को कहा कि वह उत्तरपूर्वी दिल्ली में हुई सांप्रदायिक हिंसा में मारे गए पुलिसकर्मी और खुफिया विभाग के कर्मी दोनों के परिवारों को अपना एक माह का वेतन देंगे।
लोकसभा में पश्चिमी दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले वर्मा ने कहा, 'मैं बतौर सांसद, दिल्ली में हुई दुर्भाग्यपूर्ण हिंसा में ड्यूटी के दौरान मारे गए दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल और आईबी अधिकारी अंकित शर्मा के परिवारों के लिए अपने एक माह का वेतन समर्पित करता हूं।'

इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर प्रवेश वर्मा की जमकर सराहना की जा रही है। एक ट्वीट में कहा गया, बहुत बढ़िया सर जी। आपका ये कदम सराहनीय और सबको प्रेरित करने वाला है। यह AAP के नेताओं के मुंह पर तमाचा है।कई लोगों ने उन्हें 1 साल की सैलरी दान करने की भी सलाह दी।
हालांकि कुछ लोगों ने इसे वर्मा की नौटंकी भी करार दिया।
उल्लेखनीय है कि दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली हिंसा मामले की सुनवाई के दौरान 4 भाजपा नेताओं के विवादित बयानों पर नाराजगी जाहिर की थी। अदालत ने दिल्ली पुलिस से पूछा था कि अब तक इन नेताओं के खिलाफ केस क्यों नहीं दर्ज किया गया।

विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कह कर वर्मा ने विवाद खड़ा कर दिया था जिसके बाद चुनाव आयोग ने उनके चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी थी।


और भी पढ़ें :