कुमार विश्‍वास का केजरीवाल पर तंज, 5 साल का कलंक धोने का समय

kumar vishwas
Last Updated: शनिवार, 8 फ़रवरी 2020 (12:42 IST)
kumar vishwas
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद के निकट सहयोगी रहे ने शनिवार को उन पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली वालों के लिए पिछले पांच साल का कलंक धोने का समय आ गया है।
कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, 'पिछले पांच साल के कलंक धोने का समय है दिल्ली वालो वोट की चोट से समाज, देश, आशाओं, सेना, मित्रता एवं भरोसे की हत्या करने वाले राजनैतिक एडस आत्ममुग्ध बौनों के निकृष्ट मंसूबे ध्वस्त करने का समय है निकलो घरों से, बताओ कि बना सकते हो तो अंहकारी शिशुपालों को मिटा भी सकते हो।'



कुमार विश्वास ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत ग़लीज़ बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औक़ात दिखाई है! अलका लांबा योद्धा है! उसकी विजय उसका स्वाभिमान है!

उल्लेखनीय है कि पिछले विधानसभा चुनाव में कुमार विश्वास आप पार्टी के संयोजक केजरीवाल के पक्ष में राजधानी की जनता को वोट करने का आग्रह किया था। 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 70 में से 67 सीटें मिली थी।

हालांकि कुछ समय पहले राज्यसभा सदस्य बनाने को लेकर दोनों नेताओं के बीच मतभेद उभरकर सामने आए थे और कुमार विश्वास ने आप से दूरी बना ली।




और भी पढ़ें :