Delhi elections 2020 : केजरीवाल का ट्‍वीट, हनुमान चालीसा पढ़ने पर भाजपा वाले मेरा मजाक उड़ा रहे हैं

arvind kejriwal
पुनः संशोधित शनिवार, 8 फ़रवरी 2020 (11:19 IST)
arvind kejriwal
नई दिल्ली। दिल्ली में शनिवार सुबह 7 बजे से मतदान हो रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वोट डालने के बाद एक ऐसा ट्‍वीट किया जिससे दिल्ली की राजनीति एक बार फिर हलचल तेज हो गई। उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा पढ़ने पर भाजपा वाले मेरा मजाक उड़ा रहे हैं।

उन्होंने ट्‍वीट कर कहा, जब से मैंने एक TV चैनल पे हनुमान चालीसा पढ़ा है, भाजपा वाले लगातार मेरा मज़ाक़ उड़ा रहे हैं। कल मैं हनुमान मंदिर गया। आज भाजपा नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया। ये कैसी राजनीति है? भगवान तो सभी के हैं। भगवान सभी को आशीर्वाद दें, भाजपा वालों को भी। सबका भला हो।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि जिसके सर पे माँ बाप का हाथ हो, उसके साथ ईश्वर स्वयं होते हैं। आज वोट डालने के पहले माता पिता का आशीर्वाद लिया और फिर उनके साथ वोट डालने गया।
इससे पहले केजरीवाल ने सिविल लाइंस इलाके में एक मतदान केंद्र पर पत्नी सुनीता तथा बेटे पुलकित के साथ मतदान करने के बाद कहा कि दिल्ली के लोग आप सरकार के कामों के आधार पर वोट करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनाएगी।




और भी पढ़ें :