लानतें झेल रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिली सुकून की खबर

Last Updated: गुरुवार, 20 जून 2019 (21:11 IST)
कराची। प्रशंसक, आलोचक और पूर्व क्रिकेटर भले ही विश्व कप में टीम के प्रदर्शन की कड़ी निंदा कर रहे हों लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने कप्तान को बोर्ड के पूरे सहयोग का वादा किया है।

पीसीबी के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि मनी ने मंगलवार को सरफराज से बाकी मैचों और टीम के बारे में पूछा। प्रवक्ता ने कहा, अध्यक्ष ने वादा किया कि बोर्ड और देश टीम के साथ है और उन्हें भी बाकी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए।

मनी ने सरफराज से कहा कि देश को टीम पर भरोसा है और वे चाहते हैं कि खिलाड़ी बाकी मैचों में मजबूती से वापसी करे। पाकिस्तान ने अभी तक विश्व कप में एक ही मैच जीता है।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान इस बात से खफा है कि उनकी सलाह के बावजूद टीम ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी।

इस बीच पूर्व कप्तान इंतिखाब आलम ने कहा कि वह इन रिपोर्ट से चिंतित है कि खिलाड़ियों ने टीम कर्फ्यू तोड़ा। उन्होंने कहा, उम्मीद है कि ये खबरें झूठी हो लेकिन यह सच है कि टीम प्रबंधन विश्व कप के लिए कोई रणनीति नहीं बना सका।

आलम ने कहा कि मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक को इंग्लैंड जाने की कोई जरूरत नहीं थी और वह अभ्यास सत्र से लेकर अंतिम एकादश के चयन तक टीम से जुड़े हर फैसले में दखल देते रहे।

 

और भी पढ़ें :