0

अगर आप World Cup Final मैच का टिकट बुक कर रहे हों, तो इस खबर को ध्यान से पढ़ें

शनिवार,जुलाई 13, 2019
0
1
मैनचेस्टर। भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ‘जरूरत के समय अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम’ रही। उन्होंने यह भी कहा कि न्यूजीलैंड से विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से उनका दिल भारी है।
1
2
लीड्स। अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में मिली जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि सेमीफाइनल के लिए उम्मीदें बनी रहना सुखद है।
2
3
वर्ल्ड कप 2019 के महासंग्राम का आगाज हो चुका है। भारतीय टीम का पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से होगा। पहले मैच के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी पहले जमकर पसीना बहा रहे हैं। इन क्रिकेटरों की ट्रेनिंग सेशन की तस्वीरें भी इंग्लैंड से आ रही हैं। ...
3
4
इंग्लैंड में भले ही आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World cup) का आगाज 30 जून को दक्षिण अफ्रीका और मेजबान इंग्लैंड के बीच होने जा रहा हो लेकिन सही मायने में सवा सौ करोड़ भारतीयों के लिए असली विश्व कप की शुरुआत 16 जून से होगी, जब वर्ल्ड कप में भारत का सामना ...
4
4
5
क्रिकेट के मैदान पर बतौर बल्लेबाज किवदंती बनते जा रहे विराट कोहली के लिए विश्व कप 'ताज में कोहिनूर' की तरह होगा लेकिन अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण इस विश्व कप में उनकी राह में कई चुनौतियां हैं।
5