कोरोना वायरस से जंग जीतकर संक्रमितों की मदद के लिए आगे आईं जोया मोरानी, डोनेट किया प्लाज्मा

पुनः संशोधित सोमवार, 11 मई 2020 (16:26 IST)
से ठीक होने के करीब एक महीने बाद एक्ट्रेस जोया मोरानी ने अपना किया है। ये काम करके जोया वर्तमान समय में कोरोना वायरस से जूझ रहे मरीजों की मदद करना चाहती हैं।
जोया मोरानी को अप्रैल में क्वारेंटाअन सेंटर भेजा गया था और अब वह संक्रमण से पूरी तरह मुक्त हो चुकी हैं। उन्होंने कोविड-19 से ठीक हो चुके लोगों से प्लाज्मा दान देने की अपील की।

जोया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आज मैंने अपना खून प्लाज्मा थेरेपी के ट्रायल के लिए नायर अस्पताल को डोनेट कर दिया है। ये काफी प्रभावित करने वाला है। वह मौजूद दल बेहद सतर्क और उत्साहित था। वहां इमरजेंसी के एक केस के लिए जनरल फीजिशियन भी था और ब्रैंड न्यू इक्यूपमेंट भी थे व सेफ था।'

एक्ट्रेस ने डॉक्टर्स को थैंक्यू कहा और बोलीं आशा है कि इससे मरीजों को फायदा पहुंचेगा। एक्ट्रेस ने आगे कहा, सभी कोरोना वायरस संक्रमित इश ट्रायल का हिस्सा हो सकते हैं। आपकी मदद से कोरोना के मरीजों को ठीक किया जा सकता है। मुझे लगता है कि ये इंडिया फाइट्स कोरोना के लिए काम करेगी। उन्होंने मुझे रक्त दान पर सर्टिफीकेट और 500 रुपये दिए। झूठ नहीं बोल रही हूं आज मैं सुपर कूल महसूस कर रही हूं।
बता दें कि जोया और उनकी बहन शाजा व उनके फिल्ममेकर पिता करीम मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ट्रीटमेंट के दौरान तीनों का टेस्ट नेगेटिव आया और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।




और भी पढ़ें :