क्या सोनाक्षी सिन्हा को डेट कर रहे जहीर इकबाल? एक्टर ने दिया यह जवाब

पुनः संशोधित सोमवार, 13 अप्रैल 2020 (12:42 IST)
Photo : Instagram
सलमान खान के दोस्त के बेटे ने पिछले साल प्रनूतन बहल के साथ फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन जहीर अपनी फिल्म से ज्यादा सोनाक्षी सिन्हा संग अफेयर की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं।
हालांकि जहीर इकबाल ने इन खबरों पर कभी कोई रिएक्ट नहीं किया। न ही सोनाक्षी सिन्हा ने भी इन खबरों पर अपनी ओर से कोई बयान दिया। लेकिन अब पहली बार जहीर इकबाल ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक इंटरव्यू में जहीर इकबाल ने इन खबरों पर हंसते हुए कहा, ‘सोनाक्षी और मैं इन खबरों को पढ़कर हंसते थे। ये फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद मेरी पहली अफवाह थी। इसीलिए मुझे नहीं पता था कि इन खबरों पर कैसे रिएक्ट करूं। सोनाक्षी और मैं एक साथ बहुत मस्ती करते हैं इसीलिए हो सकता है कि किसी ने इसे देखा हो और फिर ये अफवाह फैल गई हो।
उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ये ऐसे ही शुरु हुआ होगा। जिस दिन ये हुआ था उसी दिन हम दोनों ने बात की थी। क्योंकि हमें गूगल अलर्ट्स पर नोटिफिकेशन आ गई थी। आपको पता है कि इससे कितना बड़ा बखेड़ा खड़ा हुआ। क्योंकि उस दौर में जिसको डेट कर रहा था। इसीलिए ये बेहद ऑक्वर्ड सिचुएशन थी, सोनाक्षी और मेरे बीच क्योंकि सोनाक्षी जानती थी कि उस वक्त मैं किसे डेट कर रहा था।’
इसी के साथ एक्टर ये भी खुलासा किया कि वो सोनाक्षी को नहीं बल्कि किसी और को ही डेट कर रहे थे। हालांकि इसी के साथ एक्टर ने ये भी साफ कर दिया कि वो इन दिनों सिंगल हैं।

बता दें कि जहीर इकबाल की पहली फिल्म ‘नोटबुक’ थी सलमान खान के बैनर तले ही प्रोड्यूस कि गई थी। इस फिल्म में उनके साथ मोहनीश बहल की बेटी प्रणुतन बहन का भी डेब्यू हुआ था। ऐसी भी चर्चा है कि जहीर इकबाल सलमान खान की अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :