मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Wonder Woman star Gal Gadot welcomes 4th daughter names her ori
Last Modified: गुरुवार, 7 मार्च 2024 (13:12 IST)

गैल गैलोट चौथी बार बनीं मां, 38 की उम्र में दिया बेटी को जन्म

गैल ने 2008 में इजराइली रियल एस्टेट डेवलपर यारोन वर्सानो संग शादी रचाई थी

Wonder Woman star Gal Gadot welcomes 4th daughter names her ori - Wonder Woman star Gal Gadot welcomes 4th daughter names her ori
Gal Gadot welcomes baby girl: 'वंडर वुमन' के नाम से फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट चौथी बार मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने 38 साल की उम्र में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। गैल गैडोट ने हॉस्पिटल से बेटी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। 
 
गैल गैडोट ने साल 2008 में इजराइली रियल एस्टेट डेवलपर यारोन वर्सानो संग शादी रचाई थी। कपल पहले से ही तीन बच्चों का पैरेंट्स हैं। अब उनके घर चौथी बार खुशखबरी आई है। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

तस्वीर में गैल गैडोट अपनी न्यू बोर्न बेबी के साथ अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को सीने से लगाया हुआ है। इसके साथ उन्होंने लिखा, मेरी स्वीट गर्ल, वेलकम। प्रेग्नेंसी आसान नहीं थी और हमने इसे पार कर लिया।
इसके साथ ही गैल ने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया। उन्होंने बेटी का नाम ओरी रखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, आपके अपने नाम ओरी, जिसका हिब्रू में अर्त है 'मेरी रोशनी', को साकार करते हुए हमारे लाइफ में बहुत रोशनी लाई है। हमारा दिल प्यार और स्नेह से भरा हुआ है। लड़कियों के घर में अपका स्वागत है, डैडी भी बहुत अच्छे हैं।
 
बता दें कि इससे पहले गैल गैडोट ने 2011 में अपनी पहली बेटी अल्मा का वेलकम किया। इसके बाद वह 2017 में दूसरी बेटी माया की मां बनी थीं। इसके बाद एक्ट्रेस के घर 2021 में तीसरी बेटी डेनिएला का जन्म हुआ। 
 
ये भी पढ़ें
लेखा वाशिंगटन को होमब्रेकर कहने पर भड़के इमरान खान, बताया कब हुई थी गर्लफ्रेंड से पहली मुलाकात