शुक्रवार, 19 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. imran khan talks about girlfriend lekha washington said she is not home homewrecker
Last Modified: गुरुवार, 7 मार्च 2024 (14:37 IST)

लेखा वाशिंगटन को होमब्रेकर कहने पर भड़के इमरान खान, बताया कब हुई थी गर्लफ्रेंड से पहली मुलाकात

बताया जा रहा था कि लेखा की वजह से ही इमरान और अवंतिका के रिश्ते में दरार आई

imran khan talks about girlfriend lekha washington said she is not home homewrecker - imran khan talks about girlfriend lekha washington said she is not home homewrecker
Imran Khan Interview: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के भांजे इमरान खान भले ही काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। काफी समय से खबरें आ रही थी कि इमरान खान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अलग होने के बाद लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं। 
 
यह भी बताया जा रहा था कि लेखा की वजह से ही इमरान और अवंतिका के रिश्ते में दरार आई। लोग लेखा को 'घर तोड़ने वाली महिला' बता रहे थे। अब एक इंटरव्यू में इमरान खान ने अव‍ंतिका संग तलाक और लेखा संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। 
वोग इंडिया संग बातचीत में इमरान खान ने बताया कि वह वह पिछले कुछ समय से लेखा के साथ जुड़े हुए हैं। वह 2019 से अवंतिका से अलग हो गए हैं। अवंतिका से तलाक के बाद ही उनकी जिंदगी में अवंतिका आईं। 
 
इमरान ने कहा, मैं बहुत लंबे समय से बाहर हूं। मेरी अनुपस्थिति में मेरे बारे में बोलना आसान हो गया है। यह अटकलें सच हैं कि मैं लेखा वाशिंगटन के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ा हुआ हूं। मैं तलाकशुदा हूं और फरवरी 2019 से अलग हो गया हूं। 
 
लेखा को 'होमब्रेकर' कहेजाने पर इमरान ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, लेखा के 'घर तोड़ने वाली' होने की यह कहानी है, जो मुझे गुस्सा करती है, क्योंकि न केवल यह स्त्रीद्वेषपूर्ण है बल्कि यह एक व्यक्ति के रूप में मेरी एजेंसी को भी छीन लेती है। लेखा और मेरे बीच लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ीं, मेरे अवंतिका से अलग होने के डेढ़ साल बाद और लगभग एक साल बाद जब वह अपने पार्टनर से अलग हुई थीं पति से नहीं, जैसा कि बताया जा रहा है।
 
बता दें कि हाल ही में इमरान खानऔर लेखा वाशिंगटन आमिर खान की बेटी आयरा की शादी में साथ नजर आए थे। इस दौरान दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में पोज देते दिखे थे। बता दें कि इमरान खान की पहली शादी अवंतिका मलिक से 2011 में हुई थी। शादी के 3 साल बाद दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बने थे। 
ये भी पढ़ें
लव सेक्स और धोखा 2 का नया पोस्टर आया सामने, फिल्म कराएगी असली से डिजिटल दुनिया का सफर