सुहाना से किया यह वादा नहीं निभा पा रहे शाहरुख खान, बेटी ने सुनाई थी खरी-खरी

पुनः संशोधित बुधवार, 31 मार्च 2021 (11:00 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार बादशाह अपने तीनों बच्चों के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। शाहरुख अपनी बेटी सुहाना को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं यही वजह है कि वो उनकी हर बात मानते हैं। लेकिन शाहरुख अपनी लाडली बेटी से किया एक वादा पूरा नहीं कर पा रहे हैं। और इस बात का उन्हें काफी दुख भी है।
शाहरुख ने सुहाना से वादा किया था कि वो सिगरेट पीना छोड़ देंगे, लेकिन अब वो इस वादे को निभा नहीं पा रहे हैं। दरअसल फिल्मों में रोल निभाते-निभाते शाहरुख को सिगरेट की लत लग गई। और वो उसे छोड़ नहीं पा रहे हैं। इसके लिए सुहाना उन्हें कई बार डांट भी चुकी है।

शाहरुख ने एक इवेंट में बताया था कि उन्हें बेटी सुहाना ने बहुत डांटा था। उन्होंने कहा, मैं ये बात हर प्लेटफॉर्म पर कहना चाहता हूं। हम फिल्मों में धूम्रपान ना करने की सलाह देते हैं लेकिन असल जिदंगी में इसका पालन नहीं कर पाते हैं। मैं इस आदत को छोड़ना चाहता हूं लेकिन मुझे समय नहीं मिलता है।
शाहरुख ने कहा, धूम्रपान छोड़ने के लिए आपको समय की जरुरत होती है। आज मेरी बेटी ने मुझसे कहा पापा आप तो ये छोड़ने वाले थे लेकिन मैं इसे सच में छोड़ना चाहता हूं। मैं दिन में 6-7 सिगरेट पीता हूं। उम्मीद करता हूं इस महीने सिगरेट छोड़ पाऊं।

बीते साल एक फैन ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ने सिगरेट छोड़ने की टिप्स मांगी थी। इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि मेरे दोस्त तुम गलत इंसान से सलाह मांग रहे हो।
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ में नजर आएंगे। शाहरुख इन दिनों पठान की शूटिंग में बिजी हैं।



और भी पढ़ें :