मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Watch the latest line up of Applause Entertainment on SonyLIV Disney plus Hotstar and Prime Video
Last Modified: शनिवार, 22 जून 2024 (16:32 IST)

अप्लॉज एंटरटेनमेंट ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और प्राइम वीडियो पर लेकर आया नवीनतम लाइन अप

Watch the latest line up of Applause Entertainment on SonyLIV Disney plus Hotstar and Prime Video - Watch the latest line up of Applause Entertainment on SonyLIV Disney plus Hotstar and Prime Video
Applause Entertainment: मनोरम कहानियों से भरी एक बकेट के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि भारत का अग्रणी कंटेंट स्टूडियो, अप्लॉज एंटरटेनमेंट, आपके लिए सोनी लिव, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और प्राइम वीडियो पर तीन नई पेशकश लेकर आया है। 
 
अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए जाना जाने वाला, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट इन नई सामग्री पेशकशों के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यहां इसकी एक झलक यहां दी गई है:
 
36 डेज - सोनी लिव SonyLIV पर जल्द ही स्ट्रीमिंग
 
12 जुलाई को अपने कैलेंडर में मार्क करें! '36 डेज' थ्रिलर के शौकीनों के लिए अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है। यह अपराध श्रृंखला आपको झूठ, धोखे, प्यार और रहस्यों की एक घुमावदार भूलभुलैया के माध्यम से एक रोलर-कोस्टर सवारी पर ले जाने का वादा करती है। अविश्वसनीय कलाकारों और हर मोड़ पर अप्रत्याशित मोड़ के साथ, '36 डेज' आपको अपनी सीट से बांधे रखने के लिए तैयार है।
 
दो और दो प्यार - हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा 

यदि दिल छू लेने वाला रोमांस आपका पसंदीदा है, तो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर दो और दो प्यार आपके लिए सबसे उपयुक्त विकल्प है। विद्या बालन, प्रतीक गांधी, सेंथिल राममूर्ति और इलियाना डीक्रूज अभिनीत, यह आने वाली रोमांटिक कॉमेडी प्यार, रिश्तों और आत्म-खोज के सार को खूबसूरती से दर्शाती है। यह पहले से ही स्ट्रीमिंग कर रहा है और दिल जीत रहा है। 
 
शर्माजी की बेटी - जल्द ही प्राइम वीडियो पर 

28 जून को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाला 'शर्माजी की बेटी' जीवन का एक आकर्षक कॉमेडी-ड्रामा है। इस उत्साही कहानी के साथ आधुनिक भारतीय महिला अनुभव में गोता लगाएँ जो इसके जीवंत पात्रों और उनके रोजमर्रा के कारनामों पर प्रकाश डालती है। यह एक मज़ेदार, फ़िल्म है जो निश्चित रूप से मनोरंजन करेगी।
ये भी पढ़ें
जुनैद खान की पहली फिल्म महाराज नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज, डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने लिखा इमोशनल नोट