मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vishal dadlani lauds indian idol 14 contestants for singing fighter anthem song vande mataram
Last Updated : बुधवार, 31 जनवरी 2024 (15:12 IST)

इंडियन आइडल14 कंटेस्टेंट्स ने गाया फाइटर एंथम वंदे मातरम, गौरवान्वित हुए विशाल ददलानी

vishal dadlani lauds indian idol 14 contestants for singing fighter anthem song vande mataram - vishal dadlani lauds indian idol 14 contestants for singing fighter anthem song vande mataram
Indian Idol 14: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' के प्रतियोगियों को फाइटर के मशहूर गीत, 'वंदे मातरम' (द फाइटर एंथम) को अपनी अनूठी आवाज देने का अवसर दिया गया। यह प्रेरणादायक ट्रैक विशाल-शेखर द्वारा तैयार किया गया है।
 
इसमें प्रतियोगी कानपुर के वैभव गुप्ता, कोलकाता के सुभादीप दास चौधरी और दीपन मित्रा, तूतिंग के ओबोम तांगू, नागपुर के उत्कर्ष वानखेड़े और बलोत्रा, राजस्थान के पीयूष पंवार को गाने का मौका दिया गया।
 
जज विशाल ददलानी ने कहा, इंडियन आइडल के प्रतियोगियों को फाइटर एंथम 'वंदे मातरम' को अपनी आवाज देते हुए देखकर मैं बहुत गर्व से भर जाता हूं। इन प्रतिभाशाली व्यक्तियों ने न सिर्फ मंच पर अपनी सिंगिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया है बल्कि अब फाइटर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए प्लेबैक सिंगिंग में भी कदम रखा है। 
 
उन्होंने कहा, हम मानते हैं कि उनका जुनून, लगन और रॉ टैलेंट पूरी प्रतियोगिता के दौरान साफ नजर आ रही थी, और अब, उनके पास मंत्रमुग्ध करने के लिए सब कुछ है बड़े पर्दे पर दर्शक। यह अवसर न केवल उनकी कड़ी मेहनत को दर्शाता है, बल्कि उनके संगीत के सफर में एक उल्लेखनीय मील का पत्थर भी है। 
 
विशाल ने कहा, रितिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद को नई और वास्तविक प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद, हमारी आगामी आइडल्स "फाइटर" एल्बम में 'वंदे मातरम' की प्रस्तुति के साथ छाप छोड़ने की दिशा में पहला कदम उठाया है।