अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने यूं दी एक-दूसरे को शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

पुनः संशोधित बुधवार, 11 दिसंबर 2019 (14:46 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर विरुष्‍का ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी अनदेखी तस्वीरें शेयर की है।
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर इस दोनों की शादी की है। इस तस्वीर को शेयर करके अनुष्का ने अपने पति को 2 साल साथ बिताने का शुक्रिया कहा है। विराट कोहली ने भी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, 'किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखना है'- विक्टर ह्यूगो। प्‍यार के बारे में एक चीज ये है कि ये महज एक एहसास नहीं है, ये उससे कहीं ज्‍यादा है। यह उस परमसत्‍य के लिए एक मार्गदर्शक है। मैं बहुत भाग्‍यशाली हूं कि मुझे तुम मिले हो।
वहीं विराट कोहली ने भी अनुष्का शर्मा संग तस्वीर शेयर करके प्यारा सा मैसेज लिखा है। विराट ने लिखा, 'वास्तव में केवल प्रेम है और कुछ नहीं। और जब ईश्वर आपको ऐसा कोई व्यक्ति जीवन में दे जो हर दिन आपको एहसास कराता है तो आपके पास बस एक ही फीलिंग होती है, आभार।'

अनुष्का और विराट के फैंस इन दोनों की के मौके पर लगातार उनको शुभकामनाएं दे रहे हैं। भले ही अनुष्का और विराट अपने काम में काफी मशगूल रहते हैं लेकिन, मौका मिलने पर दोनों एक साथ समय जरूर बिताते हैं।
विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। इन दोनों ने अपनी शादी काफी प्राइवेट रखी थी, लेकिन फिर भी इस शादी के कई वीडियो और तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।


और भी पढ़ें :