मंगलवार, 16 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Vijay Verma wrote a heart touching note in response to the praises he received for Mirzapur Season 3
Last Modified: गुरुवार, 11 जुलाई 2024 (14:01 IST)

मिर्जापुर सीजन 3 के लिए मिल रही तारीफों से खुश हुए विजय वर्मा, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

Vijay Verma wrote a heart touching note in response to the praises he received for Mirzapur Season 3 - Vijay Verma wrote a heart touching note in response to the praises he received for Mirzapur Season 3
Mirzapur Season 3: क्राइम थ्रिलर सीरीज 'मिर्जापुर' के मच अवेटेड तीसरे सीजन के प्रीमियर के बाद से एक्टर विजय वर्मा चर्चा में बने हुए हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन एक्टिंग ने दर्शकों को हैरान कर दिया है। अलग अलग भूमिकाओं को निभाने में उनकी वर्सेटिलिटी ने सभी पर एक मजबूत छाप छोड़ी है। 
 
हाल ही में आई वेब सीरीज 'मिर्जापुर सीजन 3' में त्यागी जी के रूप में उनकी जबरदस्त भूमिका ने एक गहरा प्रभाव छोड़ा है। त्यागी जी एक पेचीदा और गंभीर किरदार है, जिसे निभाते हुए विजय वर्मा ने अपने अनोखे परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर दिया है। 
 
विजय वर्मा ने अपने रोल में पूरी मेहनत और डेडीकेशन दिखाई है। हर एक एक्शन और एक्सप्रेशन को स्क्रीन पर रीयल टच देने के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। त्यागी जी के किरदार को शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं, ऐसे में विजय वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।
 
विजय वर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'इस तरह से क्रेजी लव के लिए थैंक यू मिर्ज़ापुर फैनडम वाकई बेमिसाल है।' विजय की जबरदस्त परफॉर्मेंस उनकी वर्सेटिलिटी का साबित है, जो उन्हें इंडियन सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स में से एक बनाता है। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो IC84 - द कंधार हाईजैक और उल जलूल इश्क का नाम शामिल है।
ये भी पढ़ें
कंगुवा की रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया फैंस को तोहफा, फिल्म के सीक्वल कंगुवा 2 की घोषणा की