गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Suriyas Kanguva to release in two parts Kanguva 2 will be released in January 2027
Last Modified: गुरुवार, 11 जुलाई 2024 (14:22 IST)

कंगुवा की रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया फैंस को तोहफा, फिल्म के सीक्वल कंगुवा 2 की घोषणा की

Suriyas Kanguva to release in two parts Kanguva 2 will be released in January 2027 - Suriyas Kanguva to release in two parts Kanguva 2 will be released in January 2027
Kanguva Movie Sequel: साउथ सुपरस्टार सूर्या की 'कंगुवा' साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में सूर्या के साथ बॉबी देओल और दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में हैं। स्टूडियो ग्रीन की फिल्म 'कंगुवा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टीजर में एक थ्रिल से भरी दुनिया दिखाई गई है, जिससे फैंस इसे देखने के लिए बेहद उत्सुक हो गए हैं। 
 
वहीं अब मेकर्स ने फैंस के उत्साह बढ़ने के लिए 'कंगुवा' की रिलीज से पहले इसके सीक्वल 'कंगुवा 2' की घोषणा कर दी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, मेकर केई ज्ञानवेल राजा ने खुलासा किया कि 'कंगुवा' दो पार्ट वाली फिल्म होगी। उन्होंने बताया कि पहली फिल्म एक रोमांचक मोड़ के साथ खत्म होगी, जिससे हर किसी में सीक्वल देखने के लिए उत्सुक बढ़ जाएगा। 
 
उन्होंने कहा कि सीक्वल के लिए फिल्मिंग 2025 के आखिर तक शुरू हो जाएगी। 'कांगुवा पार्ट 2' साल 2027 के पहले क्वार्टर में, या तो जनवरी में या गर्मियों की छुट्टियों के दौरान रिलीज़ होने की उम्मीद है।
 
'कंगुवा' दो पार्ट वाली फिल्म होगी। सीक्वल की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। ऐसे में इसके सीक्वल की शूटिंग अगले साल के आखिर या 2026 की शुरुआत में शुरू होगी। मेकर्स की प्लानिंग फिल्म को जनवरी या अप्रैल 2027 में रिलीज करने की है। टीजर ने पहले ही फिल्म के लिए उत्साह बढ़ा दिया है और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।
 
'कंगुवा' में सुपरस्टार सूर्या को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है। इसके साथ ही यह एक्टर की बतौर लीड 39वीं फ़िल्म है। सूर्या इस फ़िल्म में अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे। मेकर्स ने सूर्या का एक पोस्टर जारी किया है, जिसने उन्हें फ़िल्म में देखने के लिए सभी का उत्साह बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है।
 
इस फिल्म में नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र, के.एस. रविकुमार और बी.एस. अविनाश भी हैं। इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है, ताकि फिल्म को बड़े लेवल पर दुनिया भर में रिलीज किया जा सके। फिल्म को 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज करने की तैयारी है।
ये भी पढ़ें
राजकुमार हिरानी की 3 इडियट्स का मैक्सिको में बन चुका है रीमेक, बिकी 3 मिलियन से ज्यादा टिकट