विजय की फिल्म 'मास्टर' ने की बंपर कमाई, लॉकडाउन के बाद मिली सबसे बड़ी ओपनिंग

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 जनवरी 2021 (16:01 IST)
साउथ सुपरस्टार विजय थलापति की फिल्म 'मास्टर' 13 जनवरी को रिलीज हो चुकी हैं। लॉकडाउन के बाद ये पहली फिल्म है जो इतने बड़े पैमाने पर रिलीज हुई है। 14 जनवरी को यह फिल्म हिन्दी में भी रिलीज हो गई है। इसके साथ ही फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं।
एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'मास्टर' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग मिली है। खबरों की मानें तो फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 40 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। कोरोना काल में पूरे भारत में ये पहली फिल्म है, जिसे इतनी बंपर ओपनिंग मिली।


रिलीज से पहले ही टिकट लेने के लिए लोगों की लंबी लाइन को देखकर इस बात का अंदाजा लग गया था कि विजय की फिल्म की कमाई काफी अच्छी होने वाली है। लेकिन लॉकडाउन के बाद पहले ही दिन लगभग 40 करोड़ रुपए की कमाई कई लोगों को हैरान कर रही है।
खबरों की मानें तो फिल्म 'मास्टर' ने तमिलनाडु में 23 करोड़, कर्नाटक-केरला में 3 करोड़, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में 4.5 करोड़ रुपए और बाकी भारत में 1.5 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं फिल्म ने विदेश में 40 करोड़ की कमाई की है।

बता दें, इस फिल्म में विजय थलापति के अलावा विजय सेतुपति, मालविका मोहनन भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। वहीं, फिल्म का निर्माण एक्सबी फिल्म क्रिएटर्स द्वारा किया गया है। मास्टर को पिछले साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते उस वक्त इस फिल्म की रिलीज टल गई थी।



और भी पढ़ें :