'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए जमकर मेहनत कर रहीं आलिया भट्ट, भाषण देती आएंगी नजर!

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 जनवरी 2021 (14:53 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे हैं। भंसाली ने इस फिल्म की शूटिंग आलिया भट्ट के साथ काफी पहले शुरु कर दी थी लेकिन बाद में कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते इसे बंद करना पड़ा था।

आलिया अपनी इस ‍फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। सत्य घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म में आलिया गंगूबाई के रोल में नजर आने वाली हैं। अब आलिया की इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।


खबरों के अनुसार आलिया भट्ट इस फिल्म में एक बड़ी सी रैली को संबोधित करते हुए नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है। इसके लिए संजय लीला भंसाली ने काफी बड़ा सेट बनाया था और भीड़ इकट्ठा हुई थी।

बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली 1960 का वो दौर दिखाना चाहते हैं जब गंगूबाई ने बड़े आंदोलन की शुरुआत की थी। जब उन्होंने सेक्स वर्कस को उनका खोया सम्मान दिलवाने की ठानी थी। इस सीन को फिल्माने के लिए आलिया भट्ट और उनकी टीम ने काफी मेहनत की है और फिल्म में ये सीन शानदार नजर आने वाला है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी। फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'आरआरआर' में भी दिखेंगी।



और भी पढ़ें :