यौन उत्पीड़न के आरोप पर विजय राज ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बिना किसी जांच के दोषी ठहरा देते हैं

Last Updated: शुक्रवार, 13 नवंबर 2020 (12:36 IST)
बॉलीवुड एक्टर को फिल्म शेरनी की एक क्रू मेंबर से छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि, विजय फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने पहली बार अपने उपर लगे के आरोप पर चुप्पी तोड़ी है।
एक इंटरव्यू के दौरान विजय राज ने कहा, मेरे लिए महिला सुरक्षा बेहद मायने रखती है। मेरी 21 साल की बेटी है, पर मैं इस परिस्थिति की गंभीरता को समझता हूं। मैं जांच में पूरा सहयोग करुंगा।
उन्होंने कहा, बिना जांच किए मेरा बहिष्कार करना, सस्पेंड करना या अपनी फिल्मों से निकलवा देना ये सभी बेहद शॉकिंग हैं। मेरे पास बयां करने के लिए शब्द नहीं। मैं पिछले 23 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं। बहुत मेहनत से मैंने अपना करियर बनाया है। तिनका-तिनका जोड़कर मैंने अपना घर बनाया है। क्या कोई मेरा करियर तबाह कर सकता है? किसी ने बोल दिया और अपने मान लिया कि मैंने छेड़छाड़ की है।
विजय राज ने कहा, लोग आपका पक्ष सुने बिना अपना फैसला सुनाते हैं। भले ही कुछ भी इस केस का नतीज हो, आप पर एक ठप्पा लग जाता है। बिना किसी जांच के दोषी ठहरा देते हैं। मेरी कमाई बुरी तरह से प्रभावित हुई है। क्या यहां पर मैं विक्टिम नहीं हूं? मेरे बूढ़े पिता हैं जो दिल्ली में रहते हैं। इसके अलावा मेरी बेटी हैं। वह कैसे समाज का सामना करेंगे।

एक्टर कहते हैं, मैं इस क्रू के साथ पिछले एक साल से काम कर रहा हूं। हम सेट पर क्रिकेट खेलते हैं। जब मुझे पता चला कि वह मुझसे असहज है तो मैंने माफी मांग ली। यह सारी क्रू के सामने हुआ था। मेरी माफी का यह मतलब था कि मैं आपकी भावनाओं को समझता हूं। लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल भी नहीं कि मैं पुलिस स्टेशन में आपके लगाए आरोपों को स्वीकार करता हूं।



और भी पढ़ें :