सिद्धार्थ शुक्ला की बाइक पर गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जाते थे विद्युत जामवाल

पुनः संशोधित शुक्रवार, 10 सितम्बर 2021 (14:17 IST)
बिग बॉस विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से कई लोग अभी तक सदमें में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले और उनके दोस्त उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं। किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा कि इतने फिट एक्टर की महज 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

बॉलीवुड एक्टर भी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से बेहद दुखी है। वह उनके अच्छे दोस्त थे। दोनों मॉडलिंग डेज से ही बेस्ट फ्रेंड्स थे। दोनों जिम पार्टनर भी थे। और अक्सर एक-दूसरे के घर आते-जाते रहे थे। हाल ही में लाइव वीडियो के दौरान विद्युत ने अपने दिवंगत दोस्त के बारे में कई किस्से सुनाए।
इस वीडियो में विद्युत ने सिद्धार्थ से जुड़ी कई अच्छी यादों को भी फैंस के साथ साझा किया है। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा उनकी मदद के लिए तैयार रहते थे। विद्युत ने बताया कि मॉडलिंग के दिनों में सिद्धार्थ ने व्हाइट कलर की हायाबूसा बाइक खरीदी थी। और वो इतना अच्छा दोस्त था कि मैं उससे बोलता था कि यार मुझे इससे मिलने जाना है तो वो बोलता था कि घर से मेरी बाइक लेकर जाना।

मैं उसके घर जाता था, आंटी मुझे हेलमेट देती थीं। मैं बहुत बार उसकी बाइक लेकर गया। मैं उसकी बाइक को शूट पर भी ले जाता था। और किसी को पता नहीं होता था कि वो शुक्ला की बाइक है। मैं अपनी गर्लफ्रेंड्स को भी उसकी बाइक पर बाइक डेट के लिए भी लेकर गया।

मैं हमेशा इसके लिए उसे धन्यवाद कहता था आज फिर एक बार कह रहा हूं। तुमने मुझे बहुत अच्छी-अच्छी बाइक्स की आदत डलाई। सिद्धार्थ असली मर्द थे। उनमें किसी चीज का घमंड नहीं था। बच्चों से लेकर बड़ों। वॉचमैन तक को वो दुआ सलाम करते थे। सिद्धार्थ नेक इंसान थे। वे हमेशा याद आएंगे।
वहीं सिद्धार्थ संग अपनी आखिरी मुलाकात के बारे में बताते हुए विद्युतने कहा, वह सिद्धार्थ से इसी साल 15 जुलाई को मिले थे। तब सिद्धार्थ शुक्ला खुद विद्युत से मिलने उनके घर गए थे। दोनों ने तीन-चार घंटे साथ में वक्त बिताया था। विद्युत और सिद्धार्थ की दोस्ती 17 साल पुरानी थी।




और भी पढ़ें :