विद्या बालन की 'शेरनी' हुई रिलीज, फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस

Last Updated: शुक्रवार, 18 जून 2021 (10:52 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस की फिल्म 'शेरनी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया था। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में विद्या बालन फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं।
इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश के जंगलों में हुई है और मध्य प्रदेश पर्यटन बोर्ड ने भी इस फिल्म में सहभागिता निभाई है। प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मध्य प्रदेश पर्यटन बोर्ड ने इस फिल्म के निर्माताओं के साथ मिलकर प्रोमोशनल कैंपेन भी शुरू किया है।

जंगलों में शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए विद्या बालन ने कहा था, मैं इससे पहले जंगल सफारी कर चुकी हूं लेकिन मुझे सांप और जंगली जानवरों से बहुत डर लगता है। आप अपने आंखों से बड़े जानवरों को सामने से देख सकते हैं लेकिन अगर कोई पीछे से आ जाए तो? लेकिन लगातार जंगलों में शूट कर अब तो मैं बिंदास हो गई हूं हर तरह के जानवरों को अपने पास देखने की आदत सी हो गई थी।
फिल्म 'शेरनी' का निर्देशन अमित मसुर्कर ने किया है। फिल्म की स्टारकास्ट में विद्या बालन के साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे सितारे भी शामिल है।




और भी पढ़ें :