'सरदार उधम' की शूटिंग से पहले घायल हो गए थे विक्की कौशल, चेहरे पर आए थे 13 टांके

पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 अक्टूबर 2021 (12:20 IST)
बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'सरदार उधम' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में विक्की कौशल सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान विक्की कौशल ने खुलासा किया कि इस फिल्म की शूटिंग से पहले वह चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर 13 टांके आए थे।

विक्की कौशल से पूछा गया कि क्या शूट के दौरान वह घायल हुए थे? इसका जवाब देते हुए विक्की कौशल ने बताया कि सरदार उधम फिल्म की शूटिंग के 4 दिन पहले वह अपनी अन्य फिल्म की शूटिंग में जुटे थे। उस दौरान वह चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर 13 टांके लगे थे।
विक्की कौशल ने अपनी तस्वीर फिल्म के निर्देशक सुजीत सरकार को भेजीं। उन्होंने कहा, फिल्म की शूटिंग 4 दिन में शुरू हो रही थी। मैंने फोटो खीचीं और सुजीत सरकार को भेज

दी। सुजीत सरकार ने कहाल कोई बातनहीं आप टांकों के साथ आ जाओ।
फिल्म के ट्रेलर में विक्की कौशल के चेहरे पर जो निशान दिखाई दे रहे हैं वह‌ उनकी अन्य फिल्म की शूटिंग के दौरान लगे चोट के निशान हैं। फिल्म में दर्शक उनके कई लुक को देख पाएंगे।


सरदार उधम का प्रीमियर इस दशहरे, 16 अक्टूबर 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। प्रतिशोध की एक दिल दहला देने वाली कहानी, सरदार उधम एक वीर व्यक्ति की यात्रा को दर्शाती है, जिसने यह सुनिश्चित किया कि दुनिया अपने प्यारे भाइयों के जीवन को कभी न भूले, जो 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार में बेरहमी से मारे गए थे।



और भी पढ़ें :