साहो के निर्देशक सुजीत की अगली फिल्म में नजर आएंगे विक्की कौशल!

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 दिसंबर 2020 (15:31 IST)
साउथ इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर ने अपने करियर की शुरूआत साल 2014 में फिल्म 'रन राजा रन' से की थी। इसके बाद सुजीत ने साउथ के बाहुबली अभिनेता प्रभास के साथ मिलकर साहो का निर्माण किया। जिससे उनको बड़ी सफलता हासिल हुई। आज सुजीत साउथ के मशहूर डायरेक्टर की लिस्ट में आते है।
सुजीत के साथ साथ काम करना हर अभिनेता का सपना होता है। ऐसे में अब खबरें सामने आ रही है कि वो एक बड़ी और शानदार फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता को लीड रोल के लिए चुना है।

खबरों के अनुसार विक्की कौशल एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए डायरेक्टर सुजीत के साथ बातचीत कर रहे है। जिसकी कहानी हाल ही में विक्की कौशल को सुनाई गई है। एक प्रमुख बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस विक्की कौशल के साथ हाथ मिलने के​ लिए कथित तौर पर सुजीत का समर्थन कर रहा है।
वहीं अभिनेता को भी इसकी कहानी काफी पसंद आई है वो जल्द ही हो सकता है कि सुजीत को इसका जवाब भी दे दें। फिल्म उरी की आपार सफलता के बाद विक्की कौशल के पास कई फिल्मों के आफर है। जिसमे उनकी फिल्म सैमनेक्शा की बायोपिक फिल्म तख्त, और सरदार उधम सिंह की बायोपिक जैसी शामिल है। जिससे वो धमाका करने वाले है।



और भी पढ़ें :