नताशा दलाल संग हनीमून मनाने इस देश जाएंगे वरुण धवन, वेडिंग वेन्यू से ही होंगे रवाना!

Last Updated: शनिवार, 23 जनवरी 2021 (20:02 IST)
और की शादी की खबरें इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। इस शादी से जुड़ी नई-नई डिटेल्स सामने आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन शादी के बाद हनीमून में अपनी दुल्हनिया को कहां ले जाएंगे, इस बात का भी खुलासा हो गया है।
खबरों के अनुसार शादी के फौरन बाद ये कपल हनीमून के लिए निकलने वाला है। वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बाद तुर्की के सबसे पुराने और खूबसूरत शहर इस्तांबुल में हनीमून मनाएंगे। यहां ये कपल सिरागन पैलेस केम्पिंस्की होटल में रुकेगा। इसकी गिनती दुनिया के सबसे खूबसूरत और आलीशान फाइव स्टार होटल्स में होती है।

बताया जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा शादी के फौरन बाद वेन्यू यानी अलीबाग से ही अपने हनीमून के लिए रवाना होने वाले हैं। फिलहाल ये कपल अपने-अपने परिवार के साथ अलीबाग पहुंच चुका है, जहां इनकी ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।
बीते दिन ही अलीबाग में मशहूर सेलिब्रिटी मेंहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा भी अलीबाग पहुंची थी। ऐसे में अब हर किसी की नजर वरुण धवन और नताशा दलाल की मेहंदी की तस्वीरों पर टिकी हुईं हैं। कपल की शादी अलीबाग के आलीशान महल 'द मेंशन हाउस' में होगी। शादी के लिए मेंशन हाउस को रंग-बिरंगे फूलों और तोरण से सजाया गया है। वहीं, पूरे मेंशन में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

वरुण और नताशा की शादी में महज 50 मेहमानों को ही बुलाए जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि शादी में शरीक होने सलमान खान, करन जौहर, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस और शाहरुख खान जैसे स्टार्स पहुंच सकते हैं। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों का कोरोना टेस्ट भी होगा।



और भी पढ़ें :