वरुण धवन करेंगे अमिताभ बच्चन की फिल्म का रीमेक!

Last Updated: शुक्रवार, 23 अक्टूबर 2020 (13:46 IST)
निर्माता मुराद खेतानी (Murad Khetani) ने 1982 में रिलीज हुई फिल्म नमक हलाल (Namak Halal) को फिर से बनाने के राइट्स खरीद लिए हैं। प्रकाश मेहरा (Prakash Mehra) निर्देशित इस फिल्म में (Amitabh Bachchan), स्मिता पाटिल (Smita Patil), शशि कपूर (Shashi Kapoor) और परवीन बॉबी ने लीड रोल बनाए थे। बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) साबित हुई थी। पग घुंघरू बांध मीरा नाची थी, आज रपट जाए तो, रात बाकी, जवानी जानेमन जैसे गानें आज भी सुने जाते हैं।

अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में मारधाड़ करने के साथ-साथ कॉमेडी भी की थी। उनका यह अंदाज खासा पसंद किया गया था और तब बात उठी थी कि यदि अमिताभ कॉमेडी भी करेंगे तो कॉमेडियन का क्या होगा?



मुराद खेतानी ने यह स्पष्ट किया है कि नमक हलाल की स्क्रिप्ट को आज के दौर से लिखा जा रहा है। कहानी का मूल भाव तो वही रहेगा, लेकिन आज के दर्शकों की पसंद के मुताबिक कुछ बदलाव इसमें होंगे। फिलहाल यह काम किया जा रहा है और स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद ही निर्देशक और कलाकारों का चयन होगा।



यह तो हो गई मुराद की बात, लेकिन बॉलीवुड के खबरची तो खबर सूंघ ही लेते हैं। उनका कहना है कि फिल्म का हीरो और निर्देशक फाइनल हो चुके हैं। (Varun Dhawan) 'नमक हलाल' के रीमेक में अमिताभ वाला रोल निभाएंगे। निर्देशन की बागडोर उनके पिता डेविड धवन (David Dhawan) को सौंपी जाएगी। बाकी के कलाकारों का चयन अभी नहीं हुआ है।

सूत्रों की बात में कितना दम है वो तो आने वाले समय में पता चलेगा, लेकिन नमक हलाल के रीमेक को लेकर लोगों में उत्सुकता जरूर है।



और भी पढ़ें :