भारत-पाकिस्तान मैच देखने स्टेडियम पहुंचीं उर्वशी रौटेला, ऋषभ पंत संग नजदीकियों की शुरू हो गई चर्चा

Last Updated: सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (15:23 IST)
क्रिकेट और बॉलीवुड में रोमांस चलता रहता है। बॉलीवुड की कई हसीनाओं में क्रिकेटर को अपना जीवनसाथी बनाया है। एक्टर उर्वशी रौटेला और क्रिकेटर की नजदीकियों की खबरें भी अक्सर छाई रहती हैं। पंत ने एक्ट्रेस को व्हॉट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था, क्योंकि वह अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे।

हाल ही में भारत-पाकिस्तान के बीच दुबई में खेले गए T20 वर्ल्ड कप महामुकाबले को देखेन कई बॉलीवुड सेलेब्स दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे थे। इनमें उर्वशी रौटेला का नाम भी शामिल था।


जब ऋषभ पंत बैटिंग करने क्रीज पर आए तभी लोगों की नजरें स्टैंड में खड़ी उर्वशी रौटेला पर पड़ी। वह टीम इंडिया को चियर कर रही थीं। इसी के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की बढ़ती नज‍दीकियों की फिर चर्चा शुरू हो गई।





बता दें कि उर्वशी रौटेला और ऋषभ पंत का नाम कुछ वक्त पहले साथ में जोड़ा गया था। ऐसा बताया गया था कि पंत ने एक्ट्रेस को व्हॉट्सप्प पर ब्लॉक कर दिया था, क्योंकि वह अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे। मगर कभी भी पंत या उर्वशी ने खुलकर इस मुद्दे पर बात नहीं की है।
उर्वशी रौटेला ने इस महीने की शुरुआत में 4 अक्टूबर को भी ऋषभ पंत को जन्मदिन की बधाई दी थी। तब भी यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि ऋषभ पंत को विश्व कप पर ध्यान केंद्रित करने दें।




और भी पढ़ें :