वर्जिन भानुप्रिया का किरदार निभाने के लिए उर्वशी रौटेला ने की इतनी कड़ी मेहनत

पुनः संशोधित बुधवार, 22 जुलाई 2020 (16:05 IST)
उर्वशी रौटेला ने कुछ समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। साल 2013 में सिंह साब द ग्रेट से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' रिलीज हो चुकी है। हाल ही उर्वशी ने खुलासा किया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 7 किलो वजन बढ़ाया था।
उर्वशी ने कहा कि एक अभिनेत्री के रूप में यह चुनौती उनके लिए शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक थी। उन्होंने कहा कि भानुप्रिया के किरदार के लिए मैंने सात किलो वजन बढ़ाया, जो कि 15.432 पाउंड है और मैं कहना चाहूंगी कि किरदार की तैयारी एक अभिनेत्री के रूप में उतनी ही की है जितनी एक प्रदर्शन के रूप में।

उन्होंने कहा, भानुप्रिया की शारीरिक चाल-चलन, बोलचाल का तरीका या व्यक्तित्व मेरे अपने व्यक्तित्व से बहुत अलग हैं। एक अभिनेत्री के रूप में मेरे लिए यह चुनौती शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक थी।
उर्वशी ने कहा, मैं सबसे यादगार और सराहनीय प्रदर्शन पेश करना चाहती थी और पूरी तरह से भानुप्रिया बनना चाहती थी, जिसके लिए समर्पण की आवश्यकता थी। इसलिए मैंने एक अलग नजरिए से भानुप्रिया को चित्रित किया। भानुप्रिया की आंतरिक समस्या पर ध्यान केंद्रित करना और फिर इस मुद्दे को व्यक्त करना बहुत महत्वपूर्ण था।

बता दें कि 'वर्जिन भानुप्रिया' में उर्वशी रौटेला के साथ गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रूमाना मोला भी हैं।



और भी पढ़ें :