गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Tridev actress Sonam lost 30 kg and is gearing up for a possible second innings at the movies
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 23 फ़रवरी 2023 (14:53 IST)

क्या पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहीं 'त्रिदेव' एक्ट्रेस सोनम? कम किया 30 किलो वजन

क्या पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहीं 'त्रिदेव' एक्ट्रेस सोनम? कम किया 30 किलो वजन | Tridev actress Sonam lost 30 kg and is gearing up for a possible second innings at the movies
90 के दशक में सोनम का नाम हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार था। सोनम ने 'त्रिदेव' और 'विश्वतात्मा' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। त्रिदेव के बाद सोनम ओए ओए गर्ल के नाम से भी मशहूर हुईं। बेहतरीन करियर होने के बावजूद सोनम ने 25 फिल्मों में काम करने बाद अचानक इंडस्ट्री से दूरी बना ली। लंबे वक्त से सोनम बड़े पर्दे से गायब है। सोनम ने सितंबर में अपना 50वां जन्मदिन खुद को तोहफा देते हुए मनाया।

 
यहां तक पहुंचने के लिए सोनम जीवनशैली में छोटे-छोटे बदलाव कर रही है। महामारी के दौरान और लॉकडाउन हटने के बाद भी, अभिनेत्री ऊटी के आरक्षित वन क्षेत्रों में अधिक समय बिता रही थी, जिसके कारण उन्होंने प्रकृति के साथ वे कनेक्ट हुई, स्वच्छ भोजन किया। त्रिदेव स्टार याद करते हुए कहती हैं, 'प्रकृति के बीच मैं अपनी जीवन शैली के बारे में जागरूक हो गई। मैंने एक दिन में बदलाव करना शुरू कर दिया और इस तरह यह सब शुरू हुआ।
 
उन्होंने प्रकृति की राह पर चलना शुरू किया, और अपने आहार पर उतनी ही मेहनत की, जितना शाकाहारी भोजन और एक दिन में कैलोरी की एक निश्चित संख्या पर टिकी रही। सोनम अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में कहती हैं, मैंने जो कुछ भी खाया, उसके बारे में मैं सचेत थी। मैं सप्ताह में केवल एक बार चॉकलेट खाती थी और सप्ताह के दौरान अपने आहार अनुशासन को बनाए रखती थी। मैंने अत्यधिक समर्पण और अनुशासन के साथ 30 किलो वजन कम करने में कामयाबी हासिल की।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
मंगेतर कुमार वरुण संग शादी के बंधन में बंधीं मानवी गगरू, शेयर की खूबसूरत वेडिंग तस्वीरें