टाइगर श्रॉफ ने मिलाया 'टीटीएसएफ क्लाउड वन' से हाथ, करेंगे यह खास काम

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 फ़रवरी 2021 (15:47 IST)
इकाई ने बॉलीवुड एक्टर के साथ इस ब्रांड के लिए करार किया है जो अभिनेता के विशेषाधिकार अच्छा व स्वस्थ भोजन देने के लिये उपयोग में ला सके। इस साझेदारी पर टाइगर श्रॉफ ने अपनी खुशी जाहिर की है।
टाइगर श्रॉफ ने कहा, स्वस्थ जीवन जीने के लिए व्यायाम और एक अच्छा आहार हाथ से हाथ मिलाकर चलते है। टीटीएसएफ क्लाउड वन के साथ जुडने से हमें इस प्रॉल फ्रेंचाइजी का विस्तार करने में मदद मिलेगी। इस भविष्य की संकल्पना को जीवन में उतारने का हमारा लक्ष्य लोगों के लिए स्वस्थ भोजन आसानी से उपलब्ध कराना है, न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर।

फर्म के अधिकारियों ने कहा, यह सौदा टाइगर श्रॉफ को क्लाउड रसोई उद्यम के माध्यम से टीटीएसएफ क्लाउड वन के साथ जोड़ता है। टीटीएसएफ क्लाउड वन के स्वामित्व वाले क्लाउड किचन, रिटेल शॉप, फ्रेंचाइज्ड शॉप्स और फ्रेंचाइज्ड क्लाउड किचन को मिलाकर दो वर्षों में 25-30 करोड़ रुपए की स्थिति लेने की योजना है।
टीटीएसएफ क्लाउड वन के सह-संस्थापक एम. यशवंत नाग ने कहा, हम टाइगर के प्रॉल फुड्स के साथ-साथ क्लाउड किचन के अवकाश में एक बहुत बड़ा अवसर देख रहे हैं; हमें विश्वास हैं कि अगले कुछ वर्षों में, भारत की सबसे बड़ी खाद्य और पेय पदार्थ कंपनियां बिना रिटेल स्टोरों में उपस्थिति के, इंटरनेट फर्स्ट होंगी।

बॉलीवुड के सबसे युवा सुपरस्टार टाइगर ने 2018 में अपने ब्रांड प्रॉल के साथ एक ऊर्जावान कदम रखते हुए उपकरण ब्रांड के रूप में लॉन्च किया था, जो पूरी तरह से अलग-अलग वर्गों और नए बाजारों में उद्यम के लिए विकसित किया गया।




और भी पढ़ें :