शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. tiger shroff starrer film ganapath teaser will realese on 27 september
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 24 सितम्बर 2023 (14:17 IST)

टाइगर श्रॉफ ने खतरनाक स्टंट के साथ की एक्शन एंटरटेनर 'गणपत' के टीजर की घोषणा

टाइगर श्रॉफ ने खतरनाक स्टंट के साथ की एक्शन एंटरटेनर 'गणपत' के टीजर की घोषणा | tiger shroff starrer film ganapath teaser will realese on 27 september
ganapath teaser: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोज़ बढ़ती हुई अपेक्षा के साथ, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की इस फिल्म की चर्चा तेजी से बढ़ रही है। उत्साहित प्रशंसकों के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए, निर्माता टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म के टीज़र की घोषणा करने के लिए सबसे अच्छे और अनोखे विचार के साथ आए हैं।
 
बता दें कि एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ को वीडियो में दुनिया के ऊपर खड़े होकर एक घातक स्टंट करते हुए दिखाया गया है। वह बताते हैं कि उन्होंने अपने प्रशंसकों को कितनी याद किया और सोचते हैं कि क्या उनके फैंस बड़े पर्दे पर उनकी गैरमौजूदगी को लेकर उत्साहित थे। 
 
वह एक खास झलक साझा करते हैं, जिसमें वे अपने प्रशंसकों को 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' की आकर्षक और बड़ी दुनिया की रोचक झलक दिलाते हैं, जिसका दर्शक इंतजार कर रहे हैं।
 
बता दें कि इस फिल्म के साथ जैकी भगनानी ने भारतीय सिनेमा में शायद ही कभी देखे जाने वाले पैमाने पर एक भव्य सिनेमाई प्रयास किया है। यह शानदार सिनेमेटिक एक्सपीरियंस दर्शकों को एक कभी न महसूस किये गए अनुभव में ले जाने का वादा करती है। 
 
सूत्रों के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ दर्शकों को गणपत की दुनिया से रूबरू करने के लिए 80 मंजिला इमारत पर चढ़ गए थे, जहां उन्होंने इस रोमांचक वीडियो को शूट किया था। 27 सितंबर को टीज़र लॉन्च की तारीख की घोषणा करने वाला यह खास वीडियो जंगल की आग की तरह फैल रहा है और इस तरह से शंसकों को गणपत की दुनिया को देखने का बेसब्री से इंतजार है।
 
गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्देशक विकास बहल द्वारा निर्देशित, "गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न" वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित है। तो देरी किस बात की बड़े पर्दे पर सिनेमाई जादू देखने के लिए अपने कैलेंडर पर निशान लगा लीजिए, क्योंकि यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में दुनिया भर के दर्शकों को दीवाना करने के लिए तैयार है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने इन खास लोगों के लिए किया 'जवान' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन