टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2' इस दिन देगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक

पुनः संशोधित बुधवार, 25 मई 2022 (16:21 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर और तारा सुतारिया की एक्शन ड्रामा फिल्म 'हीरोपंती 2' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है। 'हीरोपंती 2' का एक्सक्लसिव स्ट्रीमिंग प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर 27 मई 2022 को होगा।

यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्शन-मूवी प्रेमियों और टाइगर श्रॉफ के प्रशंसकों के लिए दुनिया भर में रोमांचक स्टंट और एक्शन से भरपूर ड्रामा को एन्जॉय करने का यह सही समय होने वाला है। फिल्म में मौजूद एक्शन सीन्स सभी को उनके सीट्स से बांधे रखने वाले हैं।

टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया के साथ अमृता सिंह और जाकिर हुसैन स्टारर को अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित है।
फिल्म की कहानी बबलू (टाइगर श्रॉफ) पर केंद्रित है, जो एक कंप्यूटर जीनियस है और इनाया (तारा सुतारिया), एक सेल्फ-मेड अरबपति है। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन कहानी में आने वाले मोड़ के कारण, वे अचानक अलग हो जाते हैं। लेकिन उनका दूसरी बार मिलना, फिल्म में एक्शन, ड्रामा, रोमांस का भरपूर डोज लेकर आता है, जिसकी वजह से हीरोपंती
2 मजेदार के साथ एक एंटरटेनिंग वॉच बन जाती है।

फिल्म के प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, मुख्य अभिनेता टाइगर श्रॉफ कहते हैं, हीरोपंती 2 एक पूर्ण है और मुझे अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, क्योंकि यह हमें दुनिया भर में मौजूद फिल्म प्रेमियों तक पहुंचने में मदद करता है। ढेर सारे एक्शन, रोमांस और ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर इस फिल्म को दर्शक खूब एन्जॉय करेंगे। मुझे फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया है, खासकर एक्शन सीन्स में और मैं उत्साहित हूं कि दुनिया भर में मेरे प्रशंसक अब अपने घरों में आराम से फिल्म को एन्जॉय कर सकते हैं।
टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला का ब्लॉकबस्टर संयोजन 27 मई, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में
पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन के साथ, टाइगर श्रॉफ अपने लेटेस्ट एक्शन के साथ सभी का मनोरंजन करने आ रहें है। फिल्म में टाइगर के अलावा तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में हैं। अहमद खान द्वारा निर्देशित, हीरोपंती 2 को रजत अरोड़ा ने लिखा है और संगीत एआर रहमान ने दिया है।



और भी पढ़ें :