इस वजह से रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की रिसेप्शन पार्टी में जाने से डर रही थीं मलाइका अरोरा

पुनः संशोधित शुक्रवार, 6 मई 2022 (12:04 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर और एक दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने अपने परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। फैंस को उम्मीद थी कि शादी के बाद यह कपल ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देगा। लेकिन उन्होंने अपने घर में ही पार्टी होस्ट की, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की थी।

रणबीर और आलिया की रिसेप्शन पार्टी में शाहरुख खान, गौरी खान, करण जौहर, शकुन बत्रा, अयान मुखर्जी, मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर संग कई और स्टार्स पहुंचे थे। अब मलाइका अरोरा ने बताया है कि इस पार्टी में जाने के लिए लोगों को उन्हें काफी मनाना पड़ा था। इसकी वजह मलाइका का कार एक्सीडेंट है।

2 अप्रैल को मलाइका की कार का एक्सीडेंट होग गया था, जिसमें एक्ट्रेस घायल हो गई थीं। मलाइका ने बताया कि उन्हें रणबीर-आलिया की पार्टी में जाने और कार में एक बार फिर से बैठने के लिए काफी मनाया गया था।
मलाइका ने कहा, शारीरिक रूप से मैं फिट महसूस कर रही हूं। लेकिन मेरी मानसिक हालत अभी भी नाजुक है। मेरे अंदर डर, चिंता और एंग्जायटी है। मुझे कहीं भी बाहर जाने के लिए बहलाया जाता है। यहां तक की रणबीर और आलिया की शादी की पार्टी में जाने के लिए भी मुझे बहलाया गया था।
मलाइका ने कहा, गाड़ी में बैठे हुए, अपनी गाड़ी के पास इतने सारे लोगों को देखकर मैं घबरा गई थी। अब मैं जैसे ही कार के अंदर बैठती हूं सीट बेल्ट लगा लेती हूं। पीछे बैठी हूं तब भी।


बता दें मलाइका की कार का मुंबई-पुणे हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया था। मलाइका पुणे से लौट रही थीं। गुड़ी पड़वा के अवसर पर ज्यादा ट्रैफिक की वजह से एक्सीडेंट हुआ था। अब मलाइका नॉर्मल जिंदगी में वापसी कर चुकी हैं।



और भी पढ़ें :