इस वजह से 'साथ निभाना साथिया 2' को 'कोकिला बेन' रूपल पटेल ने कहा अलविदा

Last Updated: मंगलवार, 3 नवंबर 2020 (13:36 IST)
हमें फॉलो करें
टीवी शो 'साथ निभाना साथिया 2' को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि कोकिलाबेन का किरदार निभानेवाली इस शो से एग्जिट ले सकती हैं। अब खुद रूपल ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि वो इस शो को छोड़ रही हैं।

रूपल पटेल ने बताया कि इस शो के लिए उन्हें केवल एक महीने के लिए रखा गया था और इसलिए अब वक्त आ गया है कि वो इसे अलविदा कह दें। उन्होंने कहा, मैं बीते काफी समय से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं लेकिन मैंने कभी एक महीने के लिए कोई शो नहीं किया।


जब मुझे इस शो के सीक्वल के लिए अप्रोच किया गया तो ये एक महीने के लिए ही था। अब वो महीना खत्म हो चुका है इसलिए मैं इस शो से एग्जिट लूंगी जोकि प्लान के मुताबिक है। इस शो से मुझे जितना प्यार मिला है उसी को मद्देनजर रखते हुए मैंने इसे हां कहा था। एक कलाकार के रूप में इस शो को बढ़ावा देना भी मेरी जिम्मेदारी थी और इसलिए मैं इसके लिए मान गई।
बता दें कि रूपल पटेल ने इस शो पर 8 वर्षों तक काम किया। उनका अब मानना है कि उनके किरदार का सफर अब यहां खत्म हो चुका है। वो 22 अक्टूबर को ही शो से एग्जिट लेने वाली थी लेकिन इसके मेकर्स कुछ और दिन शूट करना चाहते थे और इसलिए वो मना नहीं कर पाई।

इस शो से रूपल पटेल, रुचा हसब्निस और जिया मानेक का 'रसोड़े में कौन था' सीन काफी वायरल हुआ था। यशराज मुखाटे नाम के आर्टिस्ट ने इस सीन को रैप सॉन्ग में तब्दील कर दिया था जिसे इंटरनेट पर काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला था और इसी से ये शो एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा में आ गया था।



और भी पढ़ें :