रात को सोने से पहले इस वजह से ऐश्वर्या राय से माफी मांगते हैं अभिषेक बच्चन

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 नवंबर 2021 (17:49 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस और अभिषेक इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों की केमिस्ट्री हर किसी को पसंद आती है। ने ऐश्वर्या को ‍फिल्म गुरु की रिलीज से पहले न्यूयॉर्क में होटल रूम की बालकनी में घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था।

अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007 में शादी रचाई थी। दोनों के बीच आजतक कोई सीरियस झगड़ा नहीं हुआ है कुछ नोंक झोंक की खबरें हालांकि कई बार आ चुकी है। एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के बारे में कई दिलचस्प बातें बताई थी।

अभिषेक और ऐश्वर्या ने स्वीकार किया था कि आम जोड़ों की तरह उनके बीच भी कई बार बहस हो जाती थीं। ऐश्वर्या ने बताया था कि उनकी अभिषेक से किसी न किसी बात को लेकर काफी लड़ाई होती थीं। ये लड़ाईयां नहीं बल्कि एक तरह की असहमति थी। अगर ये लड़ाईयां नहीं होती तो उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी बोरिंग हो जाती।
इस बातचीत में अभिषेक ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को सही चलाने का एक मजेदार राज भी खोला था। उन्होंने बताया कि हमने मिलकर तय किया था कि लड़ाई करके नहीं सोएंगे। इसलिए वह हर रात सोने से पहले दिन की हर गलती के लिए ऐश्वर्या से माफी मांग लेते हैं।

अभिषेक ने यह भी कहा कि 'महिलाएं वैसे भी अपनी गलती नहीं मानती हैं इसलिए ज्यादातर उन्हें ही माफी मांगनी पड़ती है। बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने 20 अप्रैल 2007 में मुंबई में शादी की थी। अभिषेक-ऐश्वर्या बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जो आज भी चर्चा में रहते हैं। अभिषेक-ऐश्वर्या ने साथ में बहुत सी फिल्मों में काम किया है।




और भी पढ़ें :