कार्तिक आर्यन ने बताया, कैसे निर्देशक राम माधवानी ने सिर्फ 10 दिनों में पूरी की 'धमाका'

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 नवंबर 2021 (16:09 IST)
हमें फॉलो करें
एक फिल्म के शूट शेड्यूल को पूरा होने में हफ्ते, महीने और साल भी लग सकते हैं लेकिन 'धमाका' के साथ ऐसा नहीं था। शायद आप ये जानकार चौंक पड़ेंगे कि राम माधवानी द्वारा निर्देशित नई थ्रिलर 'धमाका', केवल 10 दिनों में पूरी हुई। फिल्म के कलाकारों कार्तिक आर्यन, और अमृता सुभाष ने द कपिल शर्मा शो में खुलासा किया कि कैसे इतने कम समय में फिल्म पूरी होने पर उन्हें भी बड़ा आश्चर्य हुआ।

होस्ट कपिल शर्मा ने चर्चा के दौरान उनसे पूछा कि क्या फिल्म वास्तव में दस दिनों में पूरी हो गई थी। इस पर कार्तिक आर्यन, जो फिल्म में नायक अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, इसका पूरा श्रेय राम माधवानी सर को देना चाहिए क्योंकि वो जिस तरह से शूट करते हैं, वो बहुत ही यूनिक स्टाइल है।

उन्होंने कहा, मैंने जितनी भी फिल्मे की हैं, हमने जितना भी आम तौर पर काम किया है, इस तरीके की फिल्म मेकिंग कहीं पे नहीं होती है।
मृणाल ठाकुर ने कहा, यह हमारे जैसे एक्टर्स के लिए सौभाग्य की बात है। ऐसा अनुभव पहली बार हुआ। और आप जानते हैं, जब भी मैं राम सर से मिलती हूं तो कहती हूं, "सर आपने हमें बहुत बिगाड़ दिया है।


ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें नहीं पता था कि दस दिनों में फिल्म को पूरा करने की योजना थी। उन्होंने कहा, दरअसल, मुझे बाद में बताया था सर (राम माधवानी) ने कि ये मेरा एक तरीका है। तो ये जो दस दिन का शूट था, इसमे कभी टाइमलाइन पता नहीं थी मुझे। उन्होंने मुझे बाद में बताया कि मैंने चैप्टर में डिवाइड किया है जैसे चैप्टर 1, चैप्टर 2, चैप्टर 3, ऐसे नौ चैप्टर में डिवाइड किया है, नौ से दस दिन में खत्म कर लेंगे।

कार्तिक ने कहा, पहले तो मैं शॉक हो गया था। नौ से दस दिन में। मैंने कोई शॉर्ट फिल्म साइन नहीं की थी सर, फीचर फिल्म साइन की थी। तो उन्होंने बोला, मैं ऐसे ही शूट करता हूं और इस फिल्म में यही करूंगा। उसी वजह से इसका रोमांचक अनुभव और भी बढ़ गया।




और भी पढ़ें :