'तड़प' की टीम ने तारा सुतारिया को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया खास वीडियो

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 नवंबर 2021 (15:33 IST)
हमें फॉलो करें
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया 19 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 1995 को एक पारसी परिवार में हुआ था। तारा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही बहुत अच्छी सिंगर भी हैं।


तारा सुतारिया जल्द ही अहान शेट्टी के साथ फिल्म 'तड़प' में नजर आने वाली हैं। तारा के जन्मदिन पर फिल्म के निर्माता नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने 'तड़प' की टीम के साथ उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दीं है, जो अभीनेत्री के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

इतना ही नहीं, बर्थडे गर्ल, जो फिल्म को जोर-शोर से प्रमोट कर रही है, उन्होंने मीडिया के सामने अपना बर्थडे केक काटा और खुशी-खुशी शटरबग्स के लिए पोज दिए। तारा दर्शकों से 'तड़प' को मिल रही उत्साहजनक प्रतिक्रिया को लेकर काफी उत्साहित हैं, जो अहान और सौलफूल म्यूजिक के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की खूब वाहवाही कर रहे हैं।

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :