'आर्या 2' की रिलीज से पहले सुष्मिता सेन बोलीं- इस सीरीज ने कई लेवल पर मेरी जिंदगी बदल दी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 नवंबर 2021 (16:44 IST)
हमें फॉलो करें
राम माधवानी द्वारा निर्देशित 'आर्या सीजन 2' जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अभिनीत एक्शन ड्रामा को पहले सीज़न के लिए बहुत अच्छी समीक्षा मिली थी और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा दूसरे सीज़न 2 का शानदार और दमदार टीज़र रिलीज़ किया गया है।

सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका में एक बार फिर वापसी कर ली है। हाल ही में सुष्मिता ने आर्या से उनके जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात की है। सुष्मिता सेन ने कहा, मुझे लगता है कि आर्या से पहले, मैं एक अभिनेता की तरह थी, व्यक्तिगत मोर्चे पर भी, मुझे काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा और साथ ही एक चुनौतीपूर्ण 5 साल की अवधि का सामना करना पड़ा।

उन्होंने कहा, मुझे लगा कि यूनिवर्स को मुझे रिवार्ड देना था क्योंकि मैंने वहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। और मैं आर्य को वह रिवार्ड कह सकती हूं। यह सिर्फ प्रोफेशनल लेवल पर नहीं, बल्कि सही समय पर आया है। आर्या की भूमिका निभाना एक योग्य अनुभव रहा है और इसे सफलतापूर्वक करने के लिए, एक मां और एक महिला के रिश्ते को प्रदर्शित करना, जो परिवार को एक साथ रख सकती है, भले ही परिवार अंडरवर्ल्ड और ड्रग माफिया का हो, आप सभी को एक साथ जोड़ते हैं।

मुझे लगता है कि आर्या ने कई लेवल पर मेरी जिंदगी बदल दी है। एक अभिनेता के रूप में इसका हिस्सा बनना एक रोमांचक अनुभव था और यह प्यारी श्रृंखला है। मुझे लगता है कि यह एक ऑल-राउंड अनुभव था जिसने निश्चित रूप से मेरे जीवन को बेहतर के लिए बदल दिया है।

हाल ही में मेकर्स द्वारा का टीजर जारी किया गया था जिसमें दर्शकों को सुष्मिता के उग्र व्यक्तित्व को करीब से देखने का मौका मिला जिसके बाद अब सभी को सीरीज़ के रिलीज़ होने का इंतजार है। आर्या वापस आ गई हैं और इस बार कुछ अधिक बड़ा और बेहतर होगा।



और भी पढ़ें :