अभिषेक बच्चन का खुलासा, कोरोना होने पर अजय देवगन से पड़ी थी डांट

पुनः संशोधित शनिवार, 9 जनवरी 2021 (14:50 IST)
बॉलीवुड एक्टर और जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले हैं। दोनों ही अपकमिंग फिल्म द बिग बुल के प्रमोशन करने पहुंच रहे हैं। शो का प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान अभिषेक बताते हैं कि किस तरह उन्हें कोरोना होने के बाद अजय देवगन का उन्हें फोन आया था और उन्होंने अभिषेक को डांट लगाई थी। प्रोमो के मुताबिक कपिल शर्मा अभिषेक बच्चन से पूछते हैं कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान क्या किया है। इस पर जूनियर बच्चन जवाब देते हैं कि उन्होंने लॉकडाउन में 'करो ना' किया।

कपिल शर्मा इसके बाद अभिषेक बच्चन से पूछते हैं कि उन्हें आखिर कैसे कोरोना हुआ। अभिषेक ने बताया कि जब उन्हें कोरोना हुआ तो अजय देवगन का फोन उनके पास आया और डांटते हुए बोले कि यह कैसे हो गया और तुम क्या कर रहे थे?
अभिषेक बच्चन आगे कहते हैं, 'मुझे याद आया कि 4-5 दिन पहले अजय देवगन मुझसे मिले थे।' ये सुनकर सब जोर-जोर से हंसने लगते हैं। अभिषेक ने पूरे वाक्ये को एक्ट करके भी दिखाया।

बता दें कि अभिषेक बच्चन, उनके पिता अमिताभ बच्चन, वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म द बिग बुल हर्षद मेहता की लाइफ पर आधारित है। फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं।




और भी पढ़ें :