Bigg Boss 14 : घर से बेघर हुईं जैस्मिन भसीन, इमोशनल हुए सलमान खान!

पुनः संशोधित शनिवार, 9 जनवरी 2021 (14:14 IST)
'बिग बॉस 14' में हर दिन नए-नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और अली गोनी नॉमिनेट हुए थे। हालंकि, इन चारों कंटेस्टेंट्स में से अभिनव और जैस्मिन बॉटम में थे।
ताजा खबरों के मुताबिक, को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिलने के बाद ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बताया जा रहा है कि जब सलमान खान ने जैस्मिन का नाम लिया तब उनकी आंखों में आंसू थे। इससे पहले चर्चा ये भी थी कि जैस्मिन भसीन सीक्रेट रूम में रहेंगी, पर अब खबरी ने इसपर भी पुष्ट‍ि कर दी है।
की खबरें देने के लिए मशहूर द खबरी ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया, 'इस वीक अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, अली गोनी और जैस्मिन भसीन नॉमिनेट हुए थे। हालांकि वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक इस हफ्ते अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन बॉटम में थे। और इन दोनों में से ही किसी एक को नॉमिनेट होना था। इस बीच घर से एलिमिनेशन हो चुका है। जी हां, घर से जैस्मिन भसीन एलिमिनेट हो चुकी हैं।

बीते दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि इस हफ्ते शायद अभिनव शुक्ला घर से बाहर हो सकते हैं। लेकिन वोटिंग के ट्रेंड्स के मुताबिक जैस्मिन भसीन का नाम घर से बाहर होने के लिए सामने आया। इस हफ्ते घर में फैमिली वीक चल रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने बिग बॉस 14 में आ रहे हैं।



और भी पढ़ें :