डिब्बाबंद हुई विक्की कौशल और सारा अली खान की 'अश्वत्थामा', मेकर्स हो हुआ इतने करोड़ का नुकसान!

पुनः संशोधित रविवार, 29 अगस्त 2021 (12:56 IST)
बॉलीवुड एक्टर बीते कई दिनों से अपनी फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ नजर आने वाली थीं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है।


खबरों के अनुसार निर्देशक के निर्देशन में बनने वाली 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' डिब्बा बंद हो चुकी है। इस फिल्म के बंद होने के कारण मेकर्स को भारी नुकसान भी उठाना पड़ रहा है। अश्वत्थामा के मेकर्स को करीब 30 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

खबरों के अनुसार फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला इस प्रोजेक्ट पर लगभग 30 करोड़ खर्च कर चुके हैं और जब उन्होंने फिल्म पूरा बजट जोड़ा तो उन्हें लगा कि यह काफी महंगी फिल्म हो जाएगी। कोविड की वजह से पहले ही फिल्में सिनेमाघरों में बिजनेस नहीं कर पा रही हैं।
ऐसे में बताया जा रहा है कि रॉनी स्क्रूवाला रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं और वो 30 करोड़ का नुकसान सहने के लिए तैयार हैं। वह फिल्म का प्रोडक्शन शुरू करके और रुपए का नुकसान हीं उठाना चाहते हैं। इस फिल्म के बजट को लेकर खबर आई थी कि इसका बजट करीब 300 करोड़ रुपए होने वाला था।

आदित्य धर ने हाल ही में इस फिल्म का लुक भी जारी किया था। 'अश्वत्थामा' में विक्की कौशल के किरदार के बारे में बात करते हुए आदित्य धर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अश्वत्थामा की भूमिका के लिए विक्की को अपना वजन 100 किलो से ज्यादा करना होगा।



और भी पढ़ें :