कोरोना की वजह से 'द फैमिली मैन 2' के एक्टर के सामने खड़ा हो गया आर्थिक संकट, खाली करना पड़ा फ्लैट

पुनः संशोधित रविवार, 27 जून 2021 (14:41 IST)
हमें फॉलो करें
अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को अपार सफलता मिली है। इस सीरीज के सभी किरदारों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस सीजन में आतंकी के किरदार को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साजिद का किरदार शहाब अली ने निभाया है।


शहाब अली ने बताया कि, उनके इस किरदार से फैंस की ओर से ढेरों मेल और मैसेज मिल रहे हैं। वहीं शहाब अली ने यह भी खुलासा किया कि बताया कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इस कारण उन्हें अपना फ्लैट तक छोड़ना पड़ा था।

एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान शहाब ने कहा, मैं बहुत ही साधारण पृष्ठभूमि से आता हूं। मेरे लिए आर्थिक रूप से हमेशा मुश्किल भरा रहा है। अभी भी हालात बदले नहीं हैं। सब कुछ आने वाले काम पर निर्भर करता है। काम को और अधिक काम में तब्दील करने की जरूरत होती है।

अगर ऐसा हुआ तो सब कुछ अच्छा होने वाला है। मैं मुंबई आना चाहता था लेकिन जानता था कि मैं वहां नहीं रह सकता। दिल्ली से मुंबई आना मेरे लिए वाकई एक बड़ा कदम था। फैमिली मैन ने भी मुझे कुछ उम्मीद दी है। लेकिन कोरोना लॉकडाउन के दौरान एक बार फिर मुश्किलें आ गई।


शहाब ने बताय ‍कि इस कारण मुझे एक बार फिर वापस अपने होमटाइन दिल्ली जाना पड़ा और अभी तक मैं मुंबई वापस लौटकर नहीं आ पा रहा हूं। फैमिली मैन की रिलीज से पहले मुश्किल काफी बढ़ गई थी। सारे काम रुक गए और मुझे मुंबई में अपना फ्लैट खाली करके वापस आना पड़ा। मैं आज भी घर पर हूं। अब सीजन 2 आ गया है उम्मीद है कि अब चीजें बदल जाएंगी।
शहाब ने अपने शुरुआती दौर को याद करते हुए कहा, मैंने दिल्ली विश्वविद्यालय में नुक्कड़ नाटक से शुरुआत की थी। परिस्थितियां अनुकूल नहीं थीं इसलिए मैंने पत्रकारिता का कोर्स किया और एक साल तक एक अखबार के लिए भी काम किया। मुझे हमेशा लगता था कि मैं इसमें बहुत अच्छा नहीं था।

उन्होंने कहा, मुझे भी मजा नहीं आ रहा था। फिर मैंने यू-टर्न लेने का फैसला किया और अपनी मां को इसके बारे में बताया। उन्होंने मेरा समर्थन किया और मैंने राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के लिए आवेदन किया, जहाँ से मैंने 2015 में स्नातक किया। यहां, जीवन पूरी तरह से बदल गया।



और भी पढ़ें :