शो 'तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' के लिए अमनदीप सिद्धू ने खुद स्टाइल किया अपना लुक

पुनः संशोधित गुरुवार, 10 जून 2021 (17:00 IST)
जी टीवी का शो 'तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' अपने पहले एपिसोड से ही अलग-अलग मिजाज के माही (अमनदीप सिद्धू) और जोगी (अध्विक महाजन) की अनोखी प्रेम कहानी के साथ दर्शकों का जमकर कर रहा है। दोनों लीड सितारे अपने किरदारों को पूरी विश्वसनीयता के साथ निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

जहां अमनदीप ने माही के स्वभावको बखूबी प्रस्तुत किया, वहीं वो अपने किरदार के स्टाइल स्टेटमेंट पर भी ध्यान दे रही हैं। असल में, वो अपने लुक के लिए समय-समय पर अपने इनपुट्स देती रहती हैं। अपनी दूसरी शादी वाले लुक को आंशिक रूप से स्टाइल करने के बादअमनदीप ने अब माही के नए लुक को खूबसूरत बनाने के लिए इसे अपना टच दिया है।

तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी के आने वाले एपिसोड्स में माही मिसेज़ अमृतसर कॉन्टेस्ट में प्रवेश करेंगी, जहां एक खास राउंड के लिए वो अपनी ही बहन के साथ मुकाबला करेंगी और रैम्प वॉक करती नजर आएंगी। शूटिंग के दौरान उन्होंने एक खूबसूरत सफेद रंग का फ्लोरल गाउन पहना। अपने लुक को फैशनेबल बनाने को लेकर यह एक्ट्रेस काफी उत्साहित थीं।
उन्होंने इस सीक्वेंस के लिए ना सिर्फ खुद अपना मेकअप किया बल्कि अपने किरदार को नया हेयरस्टाइल भी दिया। इस सीक्वेंस की शूटिंग के बारे में बताते हुए अमनदीप ने कहा, मिसेज अमृतसर कान्टेस्ट के दौरान माही को कुकिंग, डांसिंग और रैम्प वॉक जैसे अलग-अलग राउंड्स के लिए मुकाबला करना होगा। सच कहूं तो मैं कभी रैम्प पर नहीं चली, लेकिन मेरे इस अनुभव ने मेरे किरदार में नए ताजगी ला दी है।

अमनदीप ने कहा, मैंने अलग तरह के कपड़े पहने और ये वाकई एक खूबसूरत बदलाव था, क्योंकि माही आम तौर पर सादे पारंपरिक परिधानों में नजर आती हैं। लेकिन इस बार माही को एक सुंदर व्हाइट गाउन पहनने का मौका मिला। मुझे बिल्कुल ऐसा लग रहा था, जैसे मैं किसी शादी में हूं, क्योंकि इसकी स्टाइल और खूबसूरती बिल्कुल अलग थी। मैंने अपने स्ट्रेट और घुंघराले बालों को भी बन किया।

उन्होंने कहा, मैंने खुद अपना मेकअप किया और इसे कम से कम रखा। सभी इसके नतीजे से बेहद उत्साहित थे। मेरे हिसाब से ये माही का अब तक का बेस्ट लुक था। अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर आकर कुछ नया आजमाना हमेशा मस्ती भरा होता है। मुझे यह नया लुक बहुत अच्छा लग रहा है, जो मैं अमनदीप के मूल अवतार में रहकर नहीं कर सकती थी, चाहे वो कुकिंग हो, डांसिंग या और कोई और चीज हो।
इस शो का वर्तमान ट्रैक भी बहुत खूबसूरत है क्योंकि माही को अब जोगी के लिए अपने प्यार का एहसास हो चुका है, लेकिन वो अपने एहसासों को लेकर थोड़ी असमंजस में रहेगी। अब आगे जो होगा उससे यकीनन दर्शकों की उत्सुकता कई गुना बढ़ जाएगी।




और भी पढ़ें :