तैमूर अली खान और जेह को नहीं है फिल्में देखने की इजाजत, दादी शर्मिला टैगोर ने किया खुलासा

Last Updated: रविवार, 15 मई 2022 (16:59 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान के दोनों बेटे और फेवरेट स्टारकिड्स में से एक है। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती है। वहीं अब ने बताया कि करीना कपूर ने उनके पोते तैमूर और जेह पर एक खास पाबंदी लगा रखी है।

शर्मिला टैगोर जल्द ही फिल्म 'गुलमोहर' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। हाल ही में शर्मिला ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पोते तैमूर और जेह को फिलहाल फिल्में देखने की इजाजत नहीं है।

शर्मिला टैगोर से जब पूछा गया कि स्क्रीन पर उन्हें देखकर उनके पोते-पोतियों का क्या रिएक्शन है। इस पर उन्होंने कहा, मुझे इनाया से एक प्यारा संदेश मिला है, जिसने मुझे बधाई दी है, निश्चित रूप से उनकी मां ने उसे प्रेरित किया है। मैंने उनसे कहा कि, फिल्म अभी खत्म नहीं हुई है और हम नहीं जानते कि, दर्शक क्या कहेंगे। तैमूर और जेह को अभी फिल्में देखने की अनुमति नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि, जब वे मुझे पर्दे पर देखेंगे तो यह अलग होगा।
शर्मिला ने अपने बेटे सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बच्चों सारा अली खान व इब्राहिम अली खान के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया, सारा और इब्राहिम बड़े हो गए हैं, वे देखेंगे और वे इसे बेहतर पसंद करते हैं। उनके पास 'अच्छा किया' कहने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।'

बता दें कि शर्मिला टैगोर 11 साल बाद फिल्म 'गुलमोहर' से एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं। यह फिल्म राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित है और इसमें मनोज बाजपेयी, अमोल पालेकर समेत कुछ अन्य कलाकार नजर आएंगे। शर्मिला को आखिरी बार साल 2010 में फिल्म 'ब्रेक के बाद' में देखा गया था।



और भी पढ़ें :